मैं राजनीति में  सबसे कम उम्र का आडवाणी - कुमार विश्वास
मैं राजनीति में सबसे कम उम्र का आडवाणी - कुमार विश्वास
Share:

अमेठी : राजनीतिज्ञों की जब उपेक्षा होती है तो उनका दर्द किसी न किसी बहाने किसी मंच पर छलक ही आता है . ऐसा ही दर्द आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास का अमेठी के कवि सम्मेलन में छलका . उन्होंने कहा कि मैं देश की राजनीति का सबसे कम उम्र का आडवाणी हूँ .इस मौके पर उन्होंने इशारों- इशारों में अपनी पार्टी के अलावा कांग्रेस और पीएम मोदी पर भी कटाक्ष किये.

बता दें कि अमेठी के कवि सम्मेलन में कुमार विश्वास ने कहा कि मैं इस देश की राजनीति का सबसे कम उम्र का आडवाणी हूं. उनका इशारा आप पार्टी में उन्हें नजरअंदाज किए जाने की ओर था. स्मरण रहे कि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को सरकार और संगठन में कोई बड़ा पद नहीं दिया. इसी बात को उन्होंने अपने से जोड़कर यह बात कही.

उल्लेखनीय है कि कवि सम्मेलन में मंच से कुमार विश्वास ने कहा कि पिछली बार जब मैं चुनाव लड़ने आया था तो पूज्य पिता जी को राज्यसभा मिल गई. उनका इशारा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की तरफ था.मेरे नाम के कारण दूसरे नामधारी को भी मिल गई.उन्होंने व्यंग्य में कहा कि मैं इसी काम में आता हूं कि जितने संजय नाम के है उन्हें राज्यसभा भिजवा सकूं. जबकि पीएनबी घोटाले पर पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए विश्वास ने कहा 'प्रधानमंत्री जी बेचारे साल-डेढ़ साल में हमारे 15 लाख लौटने के लिए पैसा जमा करते हैं कोई न कोई लेकर भाग जाता है. पिछली बार जोड़ा तो माल्या लेकर भाग गया, इस बार नीरव मोदी लेकर. हम लोग इंतजार कर रहे 15 लाख वापस आए'.

यह भी देखें

काम नहीं करते हैं, उनकी पिटाई होनी चाहिए- आप विधायक

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल आवास खंगाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -