अखिल गोगोई का बड़ा बयान, कहा-
अखिल गोगोई का बड़ा बयान, कहा- "मैं असम की राजनीति में सबसे ईमानदार व्यक्ति हूं..."
Share:

गुवाहाटी : निर्दलीय विधायक और रायजर दल के अध्यक्ष अखिल गोगोई शुक्रवार को मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा द्वारा दिए गए भाषण के दौरान झपकी ले रहे थे. मुख्यमंत्री सरमा ने आज बहुचर्चित अंतरराज्यीय सीमा विवाद पर बैठक को संबोधित किया। अपने भाषण के दौरान निर्दलीय विधायक अपनी सीट पर सो रहे थे. जिसके वीडियो को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.

इससे पहले शिवसागर विधायक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह असम की राजनीति में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं। यह तब आया जब एआईयूडीएफ नेता अमीनुल इस्लाम ने आरोप लगाया कि रायजर दल के अध्यक्ष ने रुपये की मांग की। असम विधानसभा चुनाव 2021 से पहले बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व वाली पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए 10 करोड़ रुपये, अखिल ने कहा कि पूर्व एक मूर्ख व्यक्ति है। अखिल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अमीनुल इस्लाम ने जो कहा उस पर मुझे ध्यान देना होगा। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि मैं असम की राजनीति में सबसे ईमानदार व्यक्ति हूं।"

रायजर दल के अध्यक्ष ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी राज्य के पांच विधानसभा क्षेत्रों के आगामी उपचुनावों में भाजपा के नेतृत्व वाला मोर्चा लेने के लिए एआईडीयूएफ को छोड़कर सभी विपक्षी दलों के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार है। एआईयूडीएफ को एक सांप्रदायिक पार्टी करार देते हुए गोगोई ने आगे कहा, "सत्तारूढ़ भाजपा के रूप में, एआईयूडीएफ भी एक सांप्रदायिक पार्टी है। हम कभी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। हम कांग्रेस को चेतावनी देना चाहते हैं कि रायजर दल गठबंधन बनाएगा। उनके साथ अगर वे एआईयूडीएफ के साथ संबंध तोड़ते हैं।" उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी वाम दलों के साथ भी गठबंधन करने के लिए तैयार है, जो कांग्रेस के नेतृत्व वाले महाजोत के घटक भी हैं। गौरतलब है कि अखिल गोगोई के नेतृत्व वाली कृषक मुक्ति संग्राम समिति ने 2014 के लोकसभा चुनाव में बदरुद्दीन अजमल को समर्थन दिया था।

जुलाई में 50 लाख से ज्यादा लोगों ने की हवाई यात्रा, DGCA ने पेश किए आंकड़े

Bhuj Film Review: दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही फिल्म, लोग बोले- फौजियों के साथ 'गोलमाल'

सैफ अली खान का जन्मदिन मनाने के लिए निकलीं करीना, बेटे जेह के साथ होगा पहला वेकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -