मैं 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' की हीरो हूँ- तेजस्वी प्रकाश

मैं 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' की हीरो हूँ- तेजस्वी प्रकाश

टेलीविजन शो 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' के जरिये लोगों के बीच सुर्खियों में आने वाली अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि, उन्होंने इस शो का एक हिस्सा बनने का फैसला किया क्योकि यह उनके किरदार के आसपास केंद्रित है और उन्हें लगता है कि वह कहानी की 'हीरो' हैं. टेलीविजन शो 'पहरेदार पिया की' के निर्माता उसी शो के कलाकारों के साथ एक नई कहानी पर आधारित यह धारावाहिक लेकर आए हैं.

बता दे कि, पहरेदार पिया की' को आपत्तिजनक विषय के कारण बंद कर दिया गया था. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि, "यह पूरी तरह से नया शो है, मैंने रिश्ता लिखेंगे हम नया को इसलिए चुना क्योकि यह मुझे महिला अगुवा के तौर पर बहुत कुछ देता है. यह शो पूरी तरह एक वादे पर आधारित है जो मैंने एक शख्स की रक्षा के लिए दिया था."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "इस शो में मैं पेड़ों के आसपास नहीं नाचती हूं, मैं इस शो की नायक हूं. मुझे इस तरह के विषय पसंद हैं यह कहानी कुछ ऐसी है जो हमें आज के समय में देखने को नहीं मिलती है. यह एक तरह से लोगों को फिर से वादों में विश्वास करने का अवसर देती है, मुझे यह बहुत पसंद आई."

ये भी पढ़े

Vogue के लिए कैटरीना कैफ का फंकी फोटोशूट..

हिना का रवैया देख एक और दोस्त ने साधा उनपर निशाना

पहली डेट पर डैनी ने मुझे 'किस' नहीं किया- केट हडसन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर