मैं हुँ एक सॉफ्ट दिलवाला पिता : आमिर
मैं हुँ एक सॉफ्ट दिलवाला पिता : आमिर
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्ट्निस आमिर खान ने पारिवारिक फिल्म 'दिल धड़कने दो' में प्लूटो मेहरा नामक कुत्ते के संवाद बोले हैं. वह कहते हैं कि वह अपने बच्चों का दोस्त बनने में यकीन रखते हैं. यह पूछे जाने पर कि आप किस तरह के पिता हैं? जवाब में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' ने कहा, "मैं एक नरम दिल पिता हूं. मैं उन पर यकीन करने और मैं जो कुछ जानता हूं एवं मैंने जिंदगी में जो कुछ सीखा है, उन्हें सिखाने में यकीन रखता हूं. मैं उन्हें उनकी जिंदगी में सही फैसले लेने देने पर यकीन करता हूं.

आमिर ने कहा, मेरा मानना है कि मां-बाप और बच्चों के रिश्ते में बहुत भरोसा एवं विश्वास होना चाहिए. एक बच्चा जो बयां करना चाहता है, मतलब अपनी चिंताएं, डर व सपने, उन्हें बयां करते वक्त उसे खुशी एवं सुकून महसूस होना चाहिए. उन्हें ये सब चीजें आपके साथ बांटने में हिचक नहीं होना चाहिए. आमिर को दो बेटे जुनैद, आजाद और बेटी इरा है.

आपको बतादे की आमिर जल्द ही अपनी फिल्म दंगल में एक पहलवान की भूमिका में नजर आने वाले है, जिसमे वे तीन बेटियो के पिता की भूमिका में नजर आएंगे. वही उनकी फिल्म pk ने चीन में 100 करोड़ की कमाई कर ली है. ऐसा करने वाली वह भारत की पहली फिल्म बन गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -