सुषमा ने कहा- भैया मैं आपकी कार के लिये कुछ नहीं कर सकती...
सुषमा ने कहा- भैया मैं आपकी कार के लिये कुछ नहीं कर सकती...
Share:

नई दिल्ली: यूं तो हमारी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हर किसी को सहयोग करने के लिये तत्पर दिखाई देती है और इसका उदाहरण भी प्रत्यक्ष रूप से कई बार सामने आये है। लेकिन बीते दिनों उन्हें एक व्यक्ति को मदद करने के लिये इनकार करना पड़ा, जबकि ऐसे कम मौके ही होते है जब सुषमा किसी को किसी कार्य के लिये इनकार करती हो।

दरअसल उनके ट्वीटर पर एक बाबू नाम के व्यक्ति ने उनसे अपनी कार के लिये मदद की गुहार की थी। बाबू ने लिखा था कि वह जब से अपनी नई ब्रांडेड कार लेकर आया है, तभी से वह परेशान है। बाबू ने लिखा था कि उनकी कार धुंआ बहुत छोड़ती है, आप बतायें मेरी क्या इस मामले में क्या मदद कर सकती है।

चुंकि मामला सुषमा के बस का नहीं था, इसलिये उन्होंने इसका जवाब कुछ इस अंदाज में देना ही उचिं समझा...भैया मैं आपकी कार के लिये कुछ नहीं कर सकती, बेहतर यह होगा कि इसे किसी अच्छे कार मैकेनिक के पास ले जायें...हाॅं मेरे लायक कुछ अन्य कार्य होता तो मैं आपकी मदद जरूर कर देती। 

गौरतलब है कि सुषमा स्वराज सोशल मीडिया के माध्यम से मिलने वाली शिकायतों पर भी पूरी तरह गौर करती है और इतना ही नहीं शिकायतों का समाधान भी उनके द्वारा जल्द जल्द करने का प्रयास किया जाता है, लेकिन कार के मामले में उन्हें इनकार करना ही पड़ा। इसके पूर्व सुषमा ने किसी को पासपोर्ट दिलाने में मदद की तो किसी को विदेश घूमने में भी मदद करने से गुरेज नहीं किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -