आजम के बयान से दुखी है फ्रेंच एंबेसडर
आजम के बयान से दुखी है फ्रेंच एंबेसडर
Share:

नई दिल्ली : समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के पेरिस में हुए अमानवीय हमले पर दिए बयान से फ्रांस के अंबेसडर फ्रांस्वा दुखी है। उन्होने आजम के बयान को गलत ठहराया है। बता दें कि आजम खान ने पेरिस हमले को एक्शन का रिएक्शन बताया था। इस बयान पर पहले ही विरोध के स्वर बुलंद हो गए है। बयान के बाद आजम का कहना है कि उन्होने ऐसा कोई बयान नही दिया है। चैनल वालों ने टीआरपी बढ़ाने के लिए मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेस किया है।

फ्रांस के राजदूत ने दिल्ली में सोमवार को कहा कि वह आजम खान के बयान से दुखी हैं। उन्होंने बाकायदा आजम खान के बयान का उद्धरण भी दिया और कहा कि ये अरब देशों में अमेरिका और अन्य सुपरपावर देशों के बेगुनाहों को मारने के एक्शन का रिएक्शन है। रिचियर ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में साफ तौर पर कहा था आई एम सैडन्ड।

इसके बाद अपने बयान से आजम खान पलट गए और कहने लगे कि उन्होने तो पेरिस हमले की निंदा की थी। आजम ने 15 नवंबर को रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि ये हमला एक्शन का रिएक्शन है। अमेरिका को समझना होगा कि जब उसके बम गिरते हैं, तो गरीबों की बस्ती उजड़ती है। सुपरपावर्स को ये बात समझ लेनी चाहिए। इसके अलावा आजम ने पेरिस को नाच-गाने और शराब का शहर भी कहा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -