'डरा हुआ घूम रहा हूं क्योकि...', लव लाइफ पर बोले कार्तिक आर्यन

'डरा हुआ घूम रहा हूं क्योकि...', लव लाइफ पर बोले कार्तिक आर्यन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन की लव लाइफ हमेशा से ख़बरों में रही है. उनका नाम एक नहीं बल्कि कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों संग जुड़ा है. सारा अली खान संग सबसे पहले उनका अफेयर रहा. दोनों ने पब्लिकली एक दूसरे को लेकर लाइकिंग को रिवील किया था. सारा से ब्रेकअप के पश्चात् कार्तिक का नाम जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे संग जोड़ा गया. अटकलें थीं अनन्या संग उनका रिलेशन शॉर्ट पीरियड के लिए था.

अपने एक इंटरव्यू के चलते कार्तिक ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की. मल्टीपल अफेयर्स की खबरों पर कार्तिक ने प्रतिक्रिया दी. कार्तिक ने कहा- मेरी पर्सनल लाइफ पर एक समय काफी बातें होने लगी थीं. उस मोमेंट पर हो गया था ऐसा. तबसे ये सब जारी है. जब पूछा गया क्या सबक लिया कि कभी पब्लिकली डेट नहीं करना चाहिए? मजाक में कार्तिक ने कहा- मैं तो प्राइवेटली भी नहीं कर रहा हूं. डरा डरा घूम रहा हूं शायद. 

आगे उन्होंने कहा- मशहूर होने के बाद आप कम लोगों से मिलते हो. क्योंकि आपका काम ज्यादा होता है, आप लिमिटेड लोगों से मिलते हो. ऐसा ही हो जाता है, पैसा हो जाए, शुरूआत कमा ली, मगर एक चीज है आप प्यार को खरीद नहीं सकते हो. रिलेशनशिप स्टेट्स रिवील करते हुए कार्तिक ने कहा- मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं. मुझे रोमांटिक हीरो कहा गया, मगर मैं प्यार में अनलकी रहा. वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें कार्तिक की आगामी फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज को तैयार है. फिल्म को कबीर खान ने निर्देशित किया है. ये 14 जून को दस्तक देगी.

रिलीज हुआ किरण बेदी की बायोपिक का टीजर, झकझोर देगी कहानी

'बैंक में बचे बस 2 रुपये, कई दिनों तक रही भूखी...', आलिया भट्ट की बहन का छलका दर्द

'कल्कि 2898 AD' के ट्रेलर रिलीज के वक्त मोबाइल फेंकने जा रहे थे अमिताभ बच्चन, खुद बताया पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -