'मैं अपना मंत्रालय सिद्धू के पैरों में रखने के लिए तैयार..', पंजाब के डिप्टी CM का बड़ा बयान
'मैं अपना मंत्रालय सिद्धू के पैरों में रखने के लिए तैयार..', पंजाब के डिप्टी CM का बड़ा बयान
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस में अब भी अंतरकलह जारी है। राज्य के उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सोमवार को कहा कि वह अपना मंत्रालय पार्टी के पंजाब अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के पैरों में रखने को तैयार हैं। रंधावा ने कहा कि जब से मैं गृहमंत्री बना हूं, तब से ही सिद्धू नाराज हैं। रंधावा ने कहा कि यदि सिद्धू चाहें तो मैं मिनटों में अपना मंत्रालय उनके पैरों में रख दूंगा। बता दें कि रंधावा की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब नवजोत सिंह सिद्धू लगातार अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे हैं।

विशेष तौर पर गृह मंत्रालय के कामकाज को लेकर कई बार नवजोत सिंह सिद्धू सवाल खड़े कर चुके हैं। NDPS एक्ट के तहत आरोपी बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के संबंध में बोलते हुए रंधावा ने कहा कि पुलिस टीमें उनकी खोज कर रही हैं और लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है। सिद्धू के आरोपों पर जवाब देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि, 'मजीठिया को किसी प्रकार की सरकारी सुरक्षा नहीं मिली है। इसलिए यह कहना गलत है कि पुलिस को मालूम है कि बिक्रमजीत सिंह मजीठिया कहां हैं।' 

बता दें कि मजीठिया की गिरफ्तारी न होने को लेकर सिद्धू सरकार पर हमला बोल रहे हैं। रंधावा ने कहा कि मेरी जानकारी के अनुसार, मजीठिया अभी पंजाब में ही नहीं हैं। रंधावा के स्वर्ण मंदिर की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने को लेकर उन्होंने कहा कि ये फर्जी हैं। रंधावा ने कहा कि अगर मजीठिया को पंजाब में कहीं भी देखा जाता है तो फिर चंद मिनटों के अंदर ही वह जेल में होंगे।

जैसे सोनिया के कहने पर चलते थे मनमोहन, चन्नी भी वैसा ही करें.., सिद्धू की दिली ख्वाहिश

पहले 'चिलमजीवी' कहा अब 'परशुराम' का फरसा उठाया.., क्या यूपी के ब्राह्मणों को रिझा पाएंगे अखिलेश ?

केजरीवाल बोले- 'मैं यूपी में स्कूल बनवाऊंगा..', खुद की दिल्ली के हर वार्ड में खुल रही 'शराब' की 3 नई दुकानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -