मैं राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हूं- विनीत कुमार सिंह
मैं राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हूं- विनीत कुमार सिंह
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विनीत कुमार सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुक्केबाज' के प्रमोशन में व्यस्त है. उनका कहना है कि, उन्होंने 'मुक्केबाज' के लिए मुक्केबाजी का कड़ा प्रशिक्षण लिया है. गौरतलब है कि, अनुराग कश्यप निर्देशित मुक्केबाज में विनीत मुक्केबाजी चैंपियन की भूमिका निभा रहे हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विनीत ने अपने बयान में कहा कि, "दो साल के प्रशिक्षण के बाद मेरे कोचों के अनुसार, मैं राष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हूं. मैं अब एक मुक्केबाज की तरह सोचता हूं और एक पेशेवर की तरह इस खेल को समझता हूं. आगे उन्होंने कहा कि, "इस फिल्म में कोई एक्शन कोरियोग्राफी नहीं हुई है, हर मैच असल मैच की तरह लगता है. मेरे प्रशिक्षण के कारण यह दृश्य असली लग रहे थे, ये मैच मैंने कुछ राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियन के साथ खेले थे."

इसके अलावा विनीत का कहना है कि, "दुर्भाग्य से मेरे जीवन में कुछ खास बदलाव नहीं आया है, तीन फिल्मों में मैंने काम किया. इनमें से एक कान्स फिल्मोत्सव में चुनी गई थी, ऐसे में मुझे एक जैसे किरदार निभाने को मिल रहे हैं, मैं जानता हूं कि मैं अन्य प्रकार के किरदार निभाने के काबिल हूं, लेकिन फिर भी संघर्ष जारी है."

ये भी पढ़े

वास्तविक भूमिका निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी- टॉम हैंक्स

फिर एक दूसरे के प्यार में डुबे जस्टिन और सेलिना

काइली की गर्भावस्था पर स्कॉट ने कहा, ये सिर्फ अनुमान है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -