किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूँ : हरभजन

Apr 13 2015 08:47 PM
किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूँ : हरभजन
ंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में 24 गेंदों पर 64 रनों की तूफानी पारी खेलने वाले मुम्बई इंडियंस टीम के सीनियर सदस्य हरभजन सिंह ने कहा है कि अगर टीम चाहे तो वह किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं। हरभजन ने किंग्स इलेवन के खिलाफ तूफानी पारी खेलने से पहले गेंदबाजी में खुलकर हाथ दिखाए और चार ओवरों में 20 रन देकर दो विकेट हासिल किए। हरभजन की तूफानी पारी हालांकि बेकार गई क्योंकि उनकी टीम 18 रनों के अंतर से मैच हार गई।

हरभजन ने मैच के बाद कहा, "अगर टीम चाहेगी तो मैं किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं। मैं टीम के हित में कुछ भी करूंगा। मैं हालात के मुताबिक खेलने की कोशिश करूंगा।" हरभजन ने कहा कि कोलकाता नाइट राइर्ड्स के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद वह गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन करते हुए खुश हैं। नाइट राइर्ड्स के खिलाफ हरभजन चार ओवरों में 38 रन देकर एक विकेट ले सके थे।

हरभजन ने कहा, "मैं अपनी गेंदबाजी से खुश हूं। मैं हर मैच में अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं लेकिन केकेआर के खिलाफ मैं निराश हुआ था। अब अच्छे प्रदर्शन से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है और मैं आगे भी अच्छा खेलते रहने का प्रयास करूंगा।"