भोजपुरी एक्ट्रेस 'यामिनी सिंह' निभाना चाहती है यह किरदार

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच भोजपुरी ऐक्ट्रेस यामिनी सिंह ने कहा है कि वह 'मर्दानी-2' में रानी मुखर्जी द्वारा निभाए गए रोल से बेहद प्रेरित हैं और वह इस तरह का रोल निभाने के लिए तैयार हैं. यामिनी ने कहा कि भोजपुरी में इस तरह की फिल्में बननी चाहिए. ऐक्ट्रेस ने दावा किया कि आने वाले समय में इस तरह की स्टोरी पर ही वह काम करेंगी.

यूट्यूब पर पवन सिंह और खेसारी के इन गानों में हो रही भिड़ंत

अपने बयान में भोजपुरी में बदलाव के सवाल पर यामिनी ने कहा, यहां के सब्जेक्ट को बॉलिवुड में उठाया जा रहा है. आखिर हम उन सब्जेक्ट पर यहां फिल्में क्यों नहीं बना रहे. एक से बढ़कर एक सब्जेक्ट यहां है. मुझे लगता है कि आज के समय की डिमांड के हिसाब से हम फिल्में करें तो भोजपुरी को भी हम ऊंचे मुकाम तक ले जा सकते हैं.

ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत नजर आई अभिनेत्री कौसानी

इसके अलावा मर्दानी- 2 और क्वीन जैसी फिल्मों की सराहना करते हुए यामिनी ने कहा कि ऐसी फिल्में चैलेंजिंह होती हैं और मुझे चैलेंज स्वीकार है. मैं ऐसा रोल करना चाहती हूं. मेरा मानना है कि लॉकडाउन के बाद काफी चीजें बदलेंगी और भोजपुरी में भी बेहतर स्क्रिप्ट की शुरुआत होगी. वही, भोजपुरी स्टार खेसारी द्वारा कबीर सिंह को भोजपुरी में बनाने का उदाहरण देते हुए यामिनी ने कहा, यही वह कदम है जिससे हम अब बदलाव की तरफ बढ़ेंगे. कबीर सिंह बड़ी फिल्म है. अगर हम भोजपुरी में उसे सही तरीके से बनाने में सफल रहे तो एक विंडो खुलता है एक बेहतर सिनेमा की तरफ. मुझे उम्मीद है कि इंडस्ट्री के प्रड्यूसर और राइटर इस महत्व को समझेंगे और बेहतर कहानियां लिखेंगे.

आम्रपाली की बोल्डनेस के ​दीवाने हुए फैंस, फोटो हुआ वायरल

एक्ट्रेस पायल ने क्यूट फोटो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

भोजपुरी गाना मीठा मीठा बथे कमरिया यूट्यूब पर हुआ हिट, मिले इतने व्यू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -