सीडी कांड में फंसे आप मंत्री ने दी सफाई कहा- मैं नहीं हूँ वीडियो में

सीडी कांड में फंसे आप मंत्री ने दी सफाई कहा- मैं नहीं हूँ वीडियो में

नई दिल्ली :  दिल्ली की केजरीवाल सरकार के मंत्री संदीप कुमार ने अपने आपको साफ सुथरा छबि वाला बताया है। उन्होंने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है और जिस व्यक्ति को वीडियो में दिखाया जा रहा है, वे वह नहीं है। गौरतलब है कि संदीप कुमार को बुधवार की शाम ही केजरीवाल ने मंत्री पद से हटा दिया था।

दिल्ली के महिला एवं बाल विकास मंत्री संदीप कुमार की एक आपत्तिजनक सीडी सामने आई थी और इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें तत्काल मंत्री पद से हटा दिया है। बुधवार को सैक्स स्कैंडल में फंसे मंत्री संदीप कुमार ने तुरंत तो सफाई नहीं दी, लेकिन दूसरे दिन गुरूवार को वे जरूर मीडिया के सामने आये और अपनी सफाई दे दी। उन्होंने कहा कि वह गरीब होकर दलित समाज से आते है तथा यही कारण है कि उन्हें फंसाया गया है। संदीप कुमार ने बताया कि वह अपनी मेहनत के बल पर आगे बढ़े है और इसीलिये बदला लिया जा रहा है।

पत्नी के पैर छूने वाले AAP मंत्री सेक्स स्केंडल में फंसे, केजरीवाल ने पार्टी से किया बेदखल

महिला कार्यकर्ता की खुदकुशी के मामले में आप विधायक को...

उन्होंने यह भी कहा है कि यदि सीडी वीडियो की जांच कराई जाये तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा। हालांकि वे यह साफ नहीं कर सके कि जब बुधवार को उन्हें मंत्री पद से हटाया गया तो वे तुरंत ही अपनी सफाई देने के लिये सामने क्यों नहीं आये। इधर संदीप कुमार के मामले के बाद दिल्ली की सियासत तेज हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस ने जहां आम आदमी पार्टी के कार्यकलापों को लेकर हमला बोला है वहीं भाजपा ने तो गुरूवार के दिन अरविंद केजरीवाल के निवास के बाहर प्रदर्शन भी किया।