'असल जिंदगी में मैं बेवफा नहीं हूं', आखिर क्यों नोरा फतेही ने कही ये बड़ी बात?
'असल जिंदगी में मैं बेवफा नहीं हूं', आखिर क्यों नोरा फतेही ने कही ये बड़ी बात?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ यह संयोग कहें कि वो जितनी भी म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दी हैं, अधिकतर वीडियोज में उनका अवतार 'बेफवा गर्लफ्रेंड' वाला रहा है। ऐसे में दर्शकों के बीच बन रही इमेज से नोरा स्वयं परेशान हैं। हालिया रिलीज सॉन्ग 'अच्छा सिला दिया' में भी नोरा एक ऐसी पत्नी बनी हैं, जो अपने पार्टनर की हत्या कर देती हैं। 

वही जब नोरा से जानना चाहा कि असल जिंदगी में कभी उन्होंने किसी को धोखा दिया है। इसके जवाब में बोलती हैं, असल जिंदगी में मैं बेवफा लड़की बिलकुल भी नहीं हूं। यह अजीब बात है कि मैंने जितने भी सिंगल्स सॉन्ग किए हैं, उसमें वैसी लड़की ही बनी हूं, जो धोखा देती है तथा लड़के को अकेला छोड़ जाती है। रही बात मेरी जिंदगी की, तो इसके उलट मैंने कई बार धोखा खाया है। भगवान का शुक्र है कि अभी तक किसी ने मुझे इस प्रकार से बर्बाद नहीं किया है, जैसा गानों में दिखाया गया है। रोमांटिक गानों में दिखाई देने वालीं नोरा फिलहाल सिंगल हैं। अपने फ्यूचर पार्टनर में नोरा क्या क्वालिटी देखती हैं। इस सवाल के जवाब में नोरा बोलती हैं, यह बहुत ही दिलचस्प सवाल है। वैसे मैं चाहती हूं कि मेरा फ्यूचर पार्टनर ईमानदार एवं मेहनती तो अवश्य हो और सबसे बड़ी बात वो मुझसे बहुत प्यार करे। 

सिंगल्स गानों की क्वीन टैग पर प्राप्त हुई प्रतिक्रिया पर नोरा ने कहा, मैंने जो भी सिंगल्स किए हैं, इसमें मुझसे अधिक बाकी लोगों का भी एफर्ट होता है। एक पूरी टीम इस पर काम करती है। मैं खुश हूं कि लोगों को मेरे गाने पसंद आते हैं। वैसे भी मुझे एल्बम की विशेषता यही लगती है कि मुझे इसमें अभिनय के साथ-साथ डांस भी करने का अवसर प्राप्त होता है। यह मुझे एक कलाकार के तौर पर चैलेंज करता है। बस यही दुआ है कि आगे भी मेरे गानों पर प्रशंसक ऐसे ही प्यार लुटाते रहे। बता दें, बीते दिनों नोरा फतेही का अच्छा सिला दिया सॉन्ग सिंगल रिलीज हुआ है। इस गाने में नोरा के साथ राजकुमार राव म्यूजिक एल्बम डेब्यू कर रहे हैं। गाने को बी प्राक ने गाया है तथा लिरिक्स जानी द्वारा लिखे गए हैं।  

उर्फी जावेद का नया लुक देख उड़े लोगों के होश, दिल थामकर देंखे VIDEO

इंटरनेट पर वायरल हुआ शहनाज-गुरु रंधावा का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए हैरान

पुराने अवतार में लौटी शहनाज गिल, देखकर झूम उठे फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -