मैं रियल में पुष्पा पांडे जैसी नहीं -हुमा कुरैशी
मैं रियल में पुष्पा पांडे जैसी नहीं -हुमा कुरैशी
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की फिल्म 'जॉली एलएल बी 2' को दर्शकों और समीक्षकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। साथ ही फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड पर अच्छा बिज़नस किया। फिल्म में पुष्पा पांडे का दिलचस्प रोल करने वालीं अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने हाल ही में एक न्यूज़ वेबसाइट से बातचीत करते हुए अपने इस किरदार के बारे में बताया है।   

हुमा का कहना है कि पुष्पा पांडे का रोल मेरे लिए बहुत दिलचस्प रहा है। इस किरदार को मजेदार बनाने के लिए मैं इसका पूरा क्रेडिट डायरेक्टर सुभाष कपूर को दूंगी, जिन्होंने मेरे लिए इतना बढ़िया रोल चुना और उसे बढ़िया तरीके से डायरेक्ट भी किया। 

बॉलीवुड कि यह खूबसूरत अभिनेत्री कहती है कि जब मैंने इस रोल की नेरेशन सुनी, तो मैं काफी उत्साहित हो गई थी। उस समय मुझे लगा कि यह रोल बढ़िया है, जिसमें आपसी नोक-झोंक भी है और हीरो मेरे लिए खाना पकाएगा और मेरे पैर भी दबाएगा। लेकिन साथ ही मुझे यह भी लगा कि इस किरदार  से मेरी छवि जरूर खराब हो जाएगी। 

सच कहूँ तो मैं रियल लाइफ में पुष्पा पांडे जैसी बिल्कुल नहीं हूं। मैं मेरे असली किरदार से बिलकुल अलग था। वे आगे कहती है कि रिलीज से पहले हमारी फिल्म पर विवाद जरूर हुआ था, लेकिन कोर्ट से हमको कुछ कट्स के बाद राहत मिली। 

मालूम हो कि इस फिल्म पर रिलीज से पहले काफी विवाद था।  एक वकील ने फिल्म के खिलाफ याचिका दायर करके फिल्म के निर्मातों पर न्यायतंत्र की छवि ख़राब करने का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में फिल्म को चार कट के सेंसर ने पास कर दिया था। फ़िलहाल यह फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।  

5 दिनों में हमारा 'जॉली..' सरपट भागा.....

हुमा कुरैशी की 'खामोश' तारीफ

Box Office : अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2' पहुंची 100 करोड़ के करीब

वकील साहब ने Box Office की पिच पर अपना पचासा पूरा किया....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -