मैं हैट स्टोरी 3 में सिर्फ शो ऑफ़ के लिए नहीं हूँ : डेजी
मैं हैट स्टोरी 3 में सिर्फ शो ऑफ़ के लिए नहीं हूँ : डेजी
Share:

एक बार फिर हेट स्टोरी सीरीज अपनी बोल्ड्नेस और अपने हॉट सीन्स को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल इस फिल्म की 3 भाग हैट स्टोरी 3 का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही हिट हो चूका है. इस ट्रेलर ने सलमान खान की फिल्म के ट्रेलर प्रेम रतन धन पायो को भी पीछे छोड़ दिया था. फिल्म के एक के बाद एक गाने रिलीज होते जा रहे है जो की ब्लॉक बस्टर होने के साथ अपनी हॉटनेस को लेकर भी सुर्ख़ियो में है.

इस फिल्म में अभिनेत्री डेजी अलग ही अंदाज में नजर आ रही है. फिल्म में डेजी के रोल को लेकर तरह तरह के कयास लगाये जा रहे है. इस बारे में डेजी का कहना है कि फिल्म में वे सिर्फ आकर्षण का केंद्र नहीं है. बल्कि इस फिल्म में उनका दमदार रोल है. डेजी ने कहा कि अगर फिल्म में उनका किरदार दमदार नहीं होता तो उन्हें पोस्टर में जगह नहीं मिलती.

बल्कि अगर फिल्म में उनके रोल में दम नहीं होता तो फिल्म के दो गाने डेजी पर नहीं फिल्माए जाते. डेजी ने कहा कि फिल्म में वे एक बिजनेस वूमेन काया शर्मा के किरदार में है जो अपने बिजनेस को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. आपको बता दे कि फिल्म में डेजी के साथ साथ करण सिंह ग्रोवर,शरमन जोशी और जरीन खान लीड रोल में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -