'निकाय चुनाव में मेरी दिलचस्पी नहीं, विधायकों के चुनाव में रहती है', भरी सभा में फिसली इस बड़े नेता की जुबान
'निकाय चुनाव में मेरी दिलचस्पी नहीं, विधायकों के चुनाव में रहती है', भरी सभा में फिसली इस बड़े नेता की जुबान
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश में नगरीय चुनावों को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तक इसमें रुचि ले रहे हैं। वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष तथा सीएम कमलनाथ का कहना है कि उनकी नगरीय निकाय चुनावों में कोई दिलचस्पी नहीं है। विधायकों के चुनावों में अवश्य रहती है। उनसे उनके गढ़ छिंदवाड़ा में 18 वर्षों से बीजेपी का महापौर होने से जुड़ा सवाल पूछा गया था।

दरअसल, बृहस्पतिवार को कमलनाथ ने जबलपुर में नगरीय निकाय चुनाव के लिए प्रचार किया। उन्होंने मां नर्मदा के ग्वारीघाट पर पूजा-अर्चना करने के पश्चात् चुनाव प्रचार आरम्भ किया। कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा में कहा कि, 'मैं महापौर के चुनाव में अधिक दिलचस्पी नहीं लेता। उनसे पूछा गया था कि छिंदवाड़ा आपका रोल मॉडल है, वहां पर पिछले 18 वर्षों से बीजेपी का महापौर क्यों है? इसके उत्तर में कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा एक जिला है। एक लोकसभा है। रही बात महापौर की तो मैं महापौर के चुनाव में अधिल दिलचस्पी नहीं लेता हूं। यह चुनाव स्थानीय स्तर के होते हैं। वर्तमान में छिंदवाड़ा के अंदर सभी MLA कांग्रेस के हैं।

इसी से संबंधित सवाल पर उन्होंने झल्लाकर कहा कि 'होगा महापौर बीजेपी का पर कांग्रेस के वहां सभी MLA है। मैं महापौर के चुनाव में अधिक दिलचस्पी नहीं लेता हूं।' कमलनाथ ने जबलपुर कांग्रेस महापौर उम्मीदवार जगत बहादुर अन्नू के लिए रोड़ शो किया। उनके साथ राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, तरुण भनोट समेत कांग्रेस के विधायक भी उपस्थित हैं।

 

CM की कुर्सी जाते ही उद्धव को तेवर दिखाने लगी कांग्रेस, कल तक साथ चला रहे थे सरकार

अग्निपथ योजना के खिलाफ पंजाब विधानसभा में प्रस्ताव पेश

कांग्रेस नेता वही बोलेंगे जो गांधी परिवार सुनना चाहेगा ? प्रमोद कृष्णन और मनीष तिवारी को पड़ी फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -