'मैं महान नहीं, जल कुकड़ी इंसान हूं...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रतन राजपूत ने स्वयं को लेकर एक बड़ी बात साझा की है। रतन राजपूत ने एक ऐसा राज साझा किया है, जिसे जानने के बाद आप हैरत में पड़ने वाले हैं। आप में से कई व्यक्ति ऐसे भी होंगे, जो शायद सच जानने के बाद रतन को लेकर अपनी सोच बदल लें। रतन राजपूत का कहना है कि उन्हें दूसरों की कामयाबी से जलन होती है।

रतन राजपूत का नया वीडियो सामने आ चुका है। नए वीडियो में रतन राजपूत ने उनसे संबंधित एक बड़ा सीक्रेट साझा किया है। वीडियो में रतन राजपतू बोलती हैं, मैं अपनी हार से अधिक जलन से परेशान हूं। मैंने एक वीडियो बनाया है। लेकिन मैंने उसे साझा नहीं किया, क्योंकि मुझे लगता है कि आप लोग मुझे जज करेंगे। आगे रतन कहती हैं कि उन्होंने महान बनने का बहुत प्रयास किया, किन्तु असल में वो महान नहीं, बल्कि जल कुकड़ी हैं। ये बताते हुए उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी पूछा है कि कितने लोग ऐसे हैं, जो उनकी भांति जल कुकड़ी हैं। आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो अपनी हार से अधिक सामने वाली की जीत से परेशान होती हैं। 

रतन राजपूत कहती हैं कि यदि वो परीक्षा में फेल और सामने वाला पास हो जाये, तो उन्हें बहुत बुरा लगता है। यानी सीधे तौर पर उन्हें दूसरों की खुशियों से दिक्कत होती है। रतन राजपूत बोलती हैं कि मेरे अंदर बहुत जलन है। रतन ये सोच कर अच्छा महसूस नहीं कर रही हैं कि उनके भीतर इतनी जलन भरी हुई है। रतन राजपूत इतनी परेशान क्यों हैं। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि वो साइकोलॉजी के एग्जाम के लिये बहुत मेहनत कर रही थीं। लेकिन कहीं ना कहीं कुछ कमी रह गई, जिस कारण वो एग्जाम क्लियर करने से चूक गईं। 

शूटिंग के दौरान तेजस्वी प्रकाश को लगी चोट, फैंस को सताई चिंता

इस एक्ट्रेस ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

टावर पर चढ़कर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया जमकर डांस, देखकर घबराए लोग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -