'मैं प्रेमानंद महाराज जी के चरण रज की धूल भी नहीं हूँ', विवादित बयान के बाद बोले प्रदीप मिश्रा

'मैं प्रेमानंद महाराज जी के चरण रज की धूल भी नहीं हूँ', विवादित बयान के बाद बोले प्रदीप मिश्रा
Share:

सीहोर: पंडित प्रदीप मिश्रा ने इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके विवादित बयान को लेकर ख़बरों में छाए हुए है वही अब वायरल हो रहे वीडियो पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पंडित प्रदीप मिश्रा ने सफाई देते हुए कहा है बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल किया जा रहे हैं वह गलत हैं साथ ही मुझ पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, उनका कोई आधार नहीं है।

दरअसल, इन दिनों पंडित प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में उन्होंने राधा रानी के जन्म को लेकर कुछ तथ्य रखे हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया, यह वीडियो कमलापुर में किए गए कथा का है। उन्होंने कहा कि यह किसी दूसरे धर्म के व्यक्ति का षड्यंत्र है, उन्हें बदनाम करने की। पंडित प्रदीप मिश्रा ने प्रेमानंद महाराज की टिप्पणी पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि आज से 14 वर्ष पहले की गई एक कथा का वीडियो है। कमलापुर में कथा में जो कहा गया था उस वीडियो को किसी विधर्मी ने कांट छांट कर बनाया है। पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि उन्होंने उस कथा में जो कहा उस वीडियो को कांट-छांटकर पेश किया है तथा सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

प्रेमानंद महाराज की तीखी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि इसी वीडियो को देखकर देश के महान संत प्रेमानंद महाराज ने भी उन्हें इसका दोषी माना है, जबकि वह सनातन की ऐसी महान विभूति को दंडवत प्रणाम करते हैं। उन्होंने कहा कि वह और उनके चरण रज की धूल भी नहीं हैं। ऐसे संत परमात्मा को उनका प्रणाम है। पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा कि महाराज ने अपने इस दास को एक बार बोला तो होता तो वह महाराज जी के चरणों में दौड़े चले जाते। उन्होंने कहा कि उनके विचारों को किसी परधर्मी ने उन्हें बदनाम करने के लिए किसी ने ऐसा किया है।

लड़कियों के प्राइवेट पार्ट पर हाथ मारकर भाग जाता था सलमान, अब अपने पैर पर नहीं हो पा रहा खड़ा, Video

अल्मोड़ा में जंगल में लगी आग से 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, CM धामी ने किया मुआवजे का ऐलान

टक को ओवरटेक करने के चक्कर में कंटेनर में जा घुसी वैन, 6 लोगों की दुखद मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -