एमी को डेट करने की खबर पर सूरज ने दिया बयान
एमी को डेट करने की खबर पर सूरज ने दिया बयान
Share:

बॉलीवुड में सलमान खान के प्रोडक्शन की फिल्म हीरो से डेब्यू कर चुके आदित्य पंचोली के बेटे अभिनेता सूरज पंचोली के बारे में खबर है कि वे इस समय एमी जैकसन को डेट कर रहे है. दोनों को कई बार साथ में देखा जा चूका है. इस बारे में सूरज का कहना है कि वो एमी को डेट नहीं कर रहे है. वो सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त है. उन्होंने कहा कि मैं और एमी काफी अच्छे दोस्त है. मैं अपनी फिल्म हीरो की शूटिंग में बीजी होने के कारण किसी से मिल नहीं सका था.

और अब जब में फ्री हूँ तो में उनसे मिल लेता हूँ. आपको बता दे कि सूरज का नाम अभिनेत्री एली अवराम के साथ भी जोड़ा गया था. सूरज ने कहा कि एली भी उनकी अच्छी दोस्तों में से एक है. वे अपने सभी दोस्तों से रस्ते में कभी कबार मिल लेते है और जब वे साथ होते है तो कोई उनकी फोटो खीच लेता है. और फिर मेरे किसी के साथ रिलेशन में होने की अफवाहे उड़ा देता है. उन्होंने कहा कि मैं अभी किसी को भी डेट नहीं कर रहा हूँ.

मेने अपनी पहली रिलेशनशिप ( जिया खान ) के बाद किसी को भी डेट नहीं किया. ऐसा नहीं है कि में प्यार से डरने लगा हूँ बस अभी मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहता हूँ. आपको बता दे कि सूरज दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ रिलेशनशिप में थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -