मेरा क्रेजी यानि 'झक्कीपन' लुक सामने आना अभी बाकी है...
मेरा क्रेजी यानि 'झक्कीपन' लुक सामने आना अभी बाकी है...
Share:

बॉलीवुड के चुलबुले व मसखरे अभिनेता रणवीर सिंह जो के अभी तो बहरहाल तो विज्ञापन व अपनी फिल्मो के चलते आजकल व्यस्त रहते है. अब बात कर ली जाए रणवीर व उनकी प्रेमिका दीपिका के बारे में तो जनाब पहले यह चर्चा गली मोहल्ला थी की इन दोनों का ही ब्रेकअप हो गया है लेकिन ऐसा नहीं है इन दोनों के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. बता दे कि, वैसे भी जनाब अपने फैशन सेंस को लेकर अभिनेता रणवीर सिंह आए दिन सुर्खियों में बने ही रहते हैं.

बेहिसाब फैशन और अलग अंदाज का फैशन स्कूली दिनों से ही उनके जीवन का हिस्सा रहा है. रणवीर ने 'वोग' (इंडिया) पत्रिका को जून के अंक के लिए दिए इंटरव्यू में कहा, 'स्कूल के दिनों और किशोरावस्था से ही मैं बेहिसाब और अलग अंदाज के फैशन के लिए जाना जाता था. फैशन स्टेटमेंट के तौर पर बैगी जीन्स को पहनने वाला, अंडरवेयर के ऊपरी हिस्से को दिखाने वाला, स्पोर्ट जर्सी, चंकी सिल्वर जूलरी पहनने वाला और जेल का इस्तेमाल करने वाला पहला शख्स मैं ही था.

मैं ऐसे ही रहा हूं. मेरे स्कूल के लोग, वॉट्सऐप ग्रुप से जुड़े लोग मुश्किल से ही हैरान होते हैं. वे कहते हैं कि उन्हें यह जानकर अच्छा लगता है कि मैं नहीं बदला हूं.'  अभिनेता रणवीर सिंह के मुताबिक, 'मेरा अब तक का सबसे क्रेजी (झक्कीपन) लुक सामने आना अभी बाकी है. 

पद्मावती के सेट पर रणवीर के सिर पर लगी चोट

रणवीर, रणबीर, वरुण व टाइगर के लिए छटपटाई दिशा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -