'मैं मोदी विरोधी नहीं हूँ...', शशि थरूर का आया बड़ा बयान
'मैं मोदी विरोधी नहीं हूँ...', शशि थरूर का आया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव पराजित करने के पश्चात शशि थरूर को साइड लाइन कर दिया गया है। पहले उन्हें मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) के स्थान पर बनाई गई नई कमेटी में जगह नहीं दी गई, तत्पश्चात गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट से भी बाहर रखा गया। इसको लेकर अब स्वयं शशि थरूर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।  

तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वह भाजपा के खिलाफ अपनी लड़ाई को जारी रखेंगे। थरूर ने कहा कि वह मोदी विरोधी नहीं हैं, उनका केवल सरकार के खिलाफ विरोध है। उन्होंने कहा कि एक बुद्धिजीवी होने के नाते मैं भारत के खिलाफ नहीं हूं। मोदी के प्रति मेरी कोई नफरत नहीं है। मेरा विरोध तो केवल एक बड़ी सरकार तक सीमित है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कई ऐसी योजनाओं को आगे बढ़ाया है जिनकी शुरुआत असल में कांग्रेस द्वारा की गई थी। उन्होंने कहा कि उन योजनाओं के लिए प्रधानमंत्री मोदी की ओर से एक बार भी कांग्रेस श्रेय नहीं दिया गया। ये अलग बात है कि थरूर ने जनता की आवश्यकताओं को सर्वोपरि बताया।  

थरूर ने कहा है कि मैं निजी रूप से गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश में पार्टी के लिए प्रचार करना चाहता था, मगर मुझे पार्टी ने स्टार प्रचारक की लिस्ट में सम्मिलित नहीं किया। पार्टी को शायद मेरी सर्विस की वहां आवश्यकता नहीं है। वैसे भी यदि मैं बिना स्टार प्रचारक बने किसी चुनावी प्रदेश में जाता हूं तो चुनाव आयोग द्वारा एक्शन लिया जा सकता है। उम्मीदवार के खर्चे से पैसे काटे जा सकते हैं। अब थरूर स्वयं तो चुनाव प्रचार में सम्मिलित नहीं हो रहे हैं, मगर उन्होंने उम्मीद जताई है कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा से ब्रेक लेंगे तथा दोनों ही चुनावी प्रदेशों में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। 

कमलनाथ का सम्मान करने पर गुस्साए कीर्तनकार, कहा 1984 के दोषी का गुणगान कैसे कर सकते हो

आज हिमाचल में गरजेंगे PM मोदी, कांगड़ा और हमीरपुर में रैली

आधी रात को तेजस्वी यादव ने मनाया जन्मदिन का जश्न, मां-भाई का लिया आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -