अपने लेटेस्ट भोजपुरी गाने को लेकर मनोज बाजपेयी ने कही ये बात
अपने लेटेस्ट भोजपुरी गाने को लेकर मनोज बाजपेयी ने कही ये बात
Share:

राष्ट्रिय पुरस्कार चैम्पियन एक्टर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में 'बंबई में का बा' में फर्स्ट टाइम रैप करने की कोशिश की है। उनका मानना है कि वह सिंगर नहीं हैं, परन्तु उन्हें संगीत की समझ है तथा इसके लिए वह अपने थिएटर अभ्यास का आभार व्यक्त करते हैं। मनोज के रैप गीत में भारत में प्रवासी मजदूरों की दुविधा को उजागर किया गया है, जिसकी बहुत प्रशंसा की गई है। वहीं 9 सितंबर को रिलीज होने के पश्चात् इसे 5,878,983 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वही उनसे पूछे जाने पर कि क्या वह और सांग्स लाने वाले हैं? उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता। फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा (जिन्होंने रैप गीत के वीडियो का डायरेक्शन किया है) मुझे बताते रहते हैं कि मैं एक दूसरे सांग के साथ आपके पास वापस आ रहा हूं। सबसे प्रथम बात तो मैं कोई सिंगर नहीं हूं, इसके पश्चात् प्रशिक्षित अथवा अप्रशिक्षित को भूल ही जाइए। मैं सिंगर नहीं हूं। हां, परन्तु मैं अच्छे सांग्स का अच्छा श्रोता हूं।"

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, "मैं समझता हूं कि अच्छा गायन क्या है। मैं कई सालों तक एक थियेटर कलाकार रहा तथा थिएटर में कम से कम सुर तथा लय में होना आवश्यक रहता है।" इसी के साथ मनोज बाजपाई के इस गाने को प्रशंसकों का खूब प्यार मिल रहा है, तथा उनकी खूब सराहना भी की जा रही है। वास्तव में उनका ये गाना काफी सुपरहिट है, वही अब देखना ये है कि वे अगला गाना लाते है या नहीं। यह तो वक़्त ही बताएगा।

इस बॉलीवुड अदाकारा ने माता-पिता से अलग रहकर ख़रीदा खुद का हैलीकॉप्टर

ऐश्वर्या से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक है करोड़ो की सम्पति

जानिए एक माह में कितनी पॉकेट मनी उड़ाते है अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -