‘मैं कोई कंगना रनौत नहीं हूं...’, वीडियो शेयर कर राखी सावंत ने कहि ये बात

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत सिर्फ फिल्मों में ही नहीं असल जिंदगी में भी बहुत बेबाक हैं तथा बयान देने से पीछे नहीं रहतीं। किसी का समर्थन करना हो या किसी से पंगा लेना हो राखी अपने ही स्टाइल में करती हैं। अब उन्होंने अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने कंगना रनौत पर हमला बोला है। 

उन्होंने कहा कि उनका स्टेटस सोशल मीडिया से बहुत ऊपर है। वीडियो में राखी बोलती हैं यह बात सलमान खान से पूछ लेना चाहिए कि उन्होंने ‘बिग बॉस’ में क्या-क्या किया था, जो दूसरे बहुत से लोग नहीं कर पाए। राखी ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘Escaype Live वालों, दूर रहो मुझसे। यदि एक और वीडियो दिखा ना तुम्हारा मुझे... तो देख लेना, जानते नहीं हो तुम मुझे।‘ 

आगे राखी बोलती हैं, ‘मैं कोई कंगना रनौत नहीं हूं, मेरा स्टेटस ये इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक इन सबसे ऊपर है। तुम लोग जानते नहीं हो मैं क्या कर सकती हूं। भरोसा नहीं है? सलमान से भी पूछ लो क्या किया था मैंने बिग बॉस में सबका और उन्होंने मेरा।‘ आपको बता दें कि Escaype Live एक टेक थ्रिलर वेब सीरीज है। इसे सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने क्रिएट किया है। सीरीज में ‘रंग दे बसंती’ के सिद्धार्थ हैं। इसकी स्टोरी 5 भारतीयों की लाइफ के इर्द गिर्द घूमती है, जो मशहूर होने के लिए के लाइव स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन का उपयोग करते हैं। 

'नज़रें झुकाए, चहेरे पर मायूसी...', हमेशा खिलखिलाने वाली शहनाज गिल कुछ इस अंदाज में आई नजर

ऐसे लुक में कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद, देखकर पकड़ लेंगे सिर

अंकिता लोखंडे की बहन ने पोस्ट कर डाला ऐसा VIDEO, देखकर भड़की एक्ट्रेस बोली- 'I HATE YOU'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -