भाग्यशाली हूँ जो सहवाग जैसे दिग्गज के साथ खेलने का मौका मिला

Apr 14 2015 09:01 PM
भाग्यशाली हूँ जो सहवाग जैसे दिग्गज के साथ खेलने का मौका मिला
अपनी आक्रमक बल्लेबाजी के लिए मशहूर और आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की और से खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय टीम से बाहर चल रहे है विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की तारीफ़ करते हुए कहा है कि मैं भाग्यशाली हूँ कि मुझे वीरेंद्र सहवाग जैसे बल्लेबाज के साथ खेलने का मौका मिल रहा है. गौरतलब है कि ग्लेन मैक्सवेल और वीरेंद्र सहवाग दोनों आईपीएल में एक ही टीम किंग्स इलेवन पंजाब की और से खेलते है.

अपने फॉर्म को लेकर मैक्सवेल का कहना है कि क्रिकेट के कॅरियर में उतार चढ़ाव आते रहते है, लेकिन मैं जल्द ही लय में आ जाउंगा और कोई समस्या नहीं होगी. गौरतलब है कि मैक्सवेल पहले मुंबई इंडियन्स की और से खेलते थे, लेकिन पंजाब की और से खेलने के बाद उनके खेल में काफी निखार आया है. इस पर मैक्सवेल का कहना है कि आईपीएल कि वजह से मुझे सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग जैसे महान खिलाडियों के साथ खेलने का मौका मिला है और मेने इनसे बहुत कुछ सीखा है.

मैक्सवेल के अनुसार जैसे जैसे आप आगे बढ़ते हो आप सीखते हो. सहवाग जैसे महान खिलाडी के साथ खेलना शानदार अनुभव रहा. मैं भाग्यशाली हूं कि पहले मुझे सचिन के साथ खेलने का भी मौका मिला. मैक्सवेल ने बताया कि सहवाग उनसे कहते है कि आप अपनी प्रकति के अनुसार खेलो, बाहर आपकी आलोचना हो रही हो तो उस तरफ ध्यान मत दो.