''मेघालय पुलिस का नेतृत्व करने के लिए मैं  सम्मानित महसूस कर रहा हूं'': आर चंद्रनाथन
''मेघालय पुलिस का नेतृत्व करने के लिए मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं'': आर चंद्रनाथन
Share:


मेघालय के सभी पुलिस अधिकारियों को एक संदेश में, पुलिस महानिदेशक आर चंद्रनाथन ने कहा कि वह सम्मानित और धन्य हैं कि वह अपनी वीरता और व्यावसायिकता के लिए मान्यता प्राप्त बल की कमान संभालने में सक्षम हैं।अपनी सेवानिवृत्ति से कुछ दिन पहले ही चंद्रनाथन ने यह नोट लिखा था।

"सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण," उन्होंने मेघालय पुलिस बल के सभी रैंकों को एक ज्ञापन में कहा। मैं इस अवसर पर मेघालय पुलिस के सभी अधिकारियों को उनके उत्कृष्ट योगदान और पिछले तीन वर्षों में कर्तव्य के प्रति समर्पण के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।"

उन्होंने आगे कहा कि मेघालय पुलिस ने वर्षों में कई अद्भुत चीजें हासिल की हैं, और ये उल्लेखनीय उपलब्धियां मेघालय पुलिस के सभी रैंकों की कड़ी मेहनत और समर्पण के बिना संभव नहीं होतीं।

पत्र में कहा गया है, "तीन साल पहले शुरू हुई यात्रा बहुत सारी उम्मीदों के साथ शुरू हुई थी और अब जब यह करीब आ रही है, तो यह यात्रा किसी रोमांचकारी और सफल यात्रा से कम नहीं है।" उन्होंने लिखा "जैसा कि मैं अपने भाईचारे को अलविदा कहता हूं, मैं अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण अध्याय में तराशने, शाश्वत यादों के लिए सभी पुलिस अधिकारियों और पुरुषों को धन्यवाद देता हूं।" 

भारत-बांग्लादेश सीमा के पास बीएसएफ ने मवेशी तस्कर को मार गिराया

ठंड में है घूमने का प्लान तो ये 3 जगह है सबसे बेस्ट

भारत का COVID-19 टीकाकरण कवरेज 140.31 करोड़ से अधिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -