में अपनी पत्नी का आभारी हूँ- सुयश राय
में अपनी पत्नी का आभारी हूँ- सुयश राय
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता सुयश राय इन दिनों अपनी पत्नी किश्वर मर्चेंट के साथ शादी की पहली सालगिरह मना रहे है. जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुयश राय ने कहा कि, "जब प्यार से मेरा विश्वास उठ गया. तब मुझे उनसे प्यार हुआ, उन्होंने बुरे वक्त से उबरने में मेरी मदद की. मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने मेरा तब विश्वास किया, जब किसी को मुझ पर विश्वास नहीं था. मेरे जीवन के पिछले सात वर्षो में जब भी मुझे किसी की जरूरत थी. तो वह हमेशा मेरे साथ रहीं.

बात करे किश्वर मर्चेट की तो वह एक अभिनेत्री व मॉडल हैं. किश्वर मर्चेंट ने "एक हसीना थी", "इतना न करो मुझसे प्यार" में काम किया हैं. जबकि सुयश राय टीवी का जाना माना चेहरा है. बीते दिनों एक इंटरव्यू में सुयश राय ने कहा था कि, "मैंने एक फिल्म में एस्कॉर्ट का रोल प्ले किया था, जो आज तक रिलीज नहीं हो पाई. उसकी एक क्लिप लीक हो गई, मेरे ऊपर तमगा लग गया एस्कॉर्ट का. जबकि मुझसे इसका दूर-दूर तक वास्ता नहीं है. खुद मेरी मां ने वह क्लिप देखकर मुझसे पूछा कि तू आजकल क्या कर रहा है.

आगे उन्होंने कहा कि, 'मैंने उन्हें समझाया, लोग मुझसे यह क्वेश्चन करते हैं और मैं उन्हें जवाब देते-देते थक जाता हूं. बता दे कि, सुयश एक अच्छे एक्टर और सिंगर हैं. उन्होंने अपने लाइफ की शुरुआत स्पिट्सविला से की और आज तक कई सीरियल कर चुके हैं.

ये भी पढ़े

लीला जैसा शातिर दिमाग नहीं है मेरे पास- कविता वैद

दूसरो को बेवजह जज करने की बुरी आदत है- प्राची तेहलान

'इश्कबाज' को मिल सकते हैं कंडोम के ऐड क्योंकि....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -