कोरोना से जंग जीतने के बाद क्रुणाल पांड्या ने शेयर की तस्वीर

कोरोना वायरस से उबरने के बाद भारत के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने सोशल मीडिया पर सभी को उनकी शुभकामनाओं और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। मुंबई इंडियंस (MI) के क्रिकेटर ने भारत के श्रीलंका दौरे के दौरान सकारात्मक परीक्षण किया और अपने बाकी साथियों के द्वीप राष्ट्र छोड़ने के बाद भी अलग-थलग रहे। इंस्टाग्राम पर लेते हुए क्रुणाल पांड्या ने लिखा "आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। जिसके बाद उन्होंने कहा कि मैं अब पूरी तरह से ठीक हूं, डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के सभी प्रयासों के लिए धन्यवाद। बीसीसीआई और श्रीलंकाई क्रिकेट में सभी के लिए विशेष उल्लेख जो उन्होंने मेरे लिए किया है।

क्रुणाल ने श्रीलंका में अपनी और एक फ्लाइट से जाते हुए अपनी तस्वीरें भी पोस्ट कीं। उन्होंने कोलंबो में भारत के दूसरे T20I के दिन सकारात्मक परीक्षण किया। मैच स्थगित कर दिया गया था, और उसके करीबी संपर्कों को अलग कर दिया गया था। वे नकारात्मक परिणामों के साथ लौटे। पीटीआई के अनुसार, उनके करीबी संपर्क हार्दिक, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर, कृष्णप्पा गौतम, ईशान किशन और युजवेंद्र चहल थे।

टी20 सीरीज में भारत श्रीलंका से 1-2 से हार गया। साथ ही दोनों टीमों का आमना-सामना एक वनडे सीरीज में भी हुआ था, जिसमें भारत ने 2-1 से जीत हासिल की थी। यूनाइटेड किंगडम के अपने दौरे से वापस आने के बाद श्रीलंका शिविर में कई मामलों के कारण शुरुआत में श्रृंखला में भी देरी हुई थी। दौरे की शुरुआत एकदिवसीय श्रृंखला से हुई थी, जिसमें पांच दिनों की देरी हुई थी। श्रीलंका में भारतीय टीम की कप्तानी किसके द्वारा की गई थी शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार उनके डिप्टी के रूप में। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी इंग्लैंड में थे।

भारत के सामने तालिबान ने टेके अपने घुटने, थाला साहिब गुरुद्वारे में वापस लगवाया निशान साहिब

इंडियन आइडल 12 के बाद इस मशहूर रियलिटी शो को होस्ट करेंगे आदित्य नारायण

जिला परिषद अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करने लखनऊ पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -