'मैं ही सबकुछ हूं ऐसा अहंकार गलत', भागलपुर पहुंचकर बोले मोहन भागवत
'मैं ही सबकुछ हूं ऐसा अहंकार गलत', भागलपुर पहुंचकर बोले मोहन भागवत
Share:

भागलपुर: RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत शुक्रवार को बिहार के भागलपुर पहुंचे। इस के चलते मोहन भागवत ने कहा कि भारत विश्वगुरू बने ये सभी चाहते हैं, मगर धार्मिक स्थलों के भौतिक विकास के साथ–साथ साधना के स्तर पर भी काम जारी रखना आवश्यक है। भागवत ने कहा कि हमेशा सत्य के मार्ग के चलना होगा। लगातार चलने से ही मंजिल मिलेगी।

संघ प्रमुख डॉ. मोहन भागवत ने कहा कि सामान्य लोग अहंकार के सहारे ही जीवन जीते हैं। यदि अहंकार निकल गया तो सब कुछ समाप्त माना जाता है। अहंकार ठीक नहीं हैं। मैं ही सबकुछ हूं ऐसा अहंकार गलत है। शुक्रवार को RSS प्रमुख नवगछिया स्टेशन पहुंचे। तत्पश्चात, वह कुप्पाघाट महर्षि मेंही आश्रम के लिए रवाना हुए। इस के चलते सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई थी। इस के चलते उन्होंने कुप्पाघाट में गुरुनिवास का उद्घाटन किया। इस के चलते सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में भागलपुर की यात्रा से पहले ISI, नक्सलियों एवं कट्टरपंथियों से धमकी मिली थी। इस मामले में एसएसपी आनंद कुमार ने कहा था कि प्रशासन की तरफ से जिले की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। मोहन भागवत के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एसएसपी आनंद कुमार एवं अनुविभागीय दंडाधिकारी धनंजय कुमार ने कहा कि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है।

CM शिवराज की प्लाइट में अचानक आई खराबी, रद्द करना पड़ा हैदराबाद का दौरा

हरीश रावत की बिगड़ी तबियत, बेरोजगार युवाओं के प्रदर्शन में हुए थे शामिल

'BJP से गठबंधन न करके पछता रहे हैं उद्धव', इस मंत्री ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -