केटीआर ने कहा-
केटीआर ने कहा- "मुझे ड्रग स्कैंडल में धकेला जा रहा है..."
Share:

टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने ड्रग्स मामले में अपना नाम आने पर आश्चर्य जताया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी ने केटीआर को राज्य में ड्रग्स का ब्रांड एंबेसडर बताया था। इसका जवाब देते हुए केटीआर ने कहा, ''वह किसी भी ड्रग एनालिसिस के लिए तैयार हैं और चाहते हैं कि राहुल गांधी भी टेस्ट कराएं. मुझे ड्रग स्कैंडल में धकेला जा रहा है, जिससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है.'' केटीआर ने कहा, 'कुछ बदमाशों ने उनके खिलाफ ईडी में बिना किसी सबूत के शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने कहा कि अगर नेता केसीआर और उन पर बेबुनियाद आरोप लगाते हैं तो उनके खिलाफ मामले दर्ज किए जाएंगे. राज्य के विकास के बारे में झूठी और फर्जी जानकारी फैलाने के लिए सरकार देशद्रोह के मामले दर्ज करने से नहीं हिचकिचाएगी। शुक्रवार को निर्मल बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टिप्पणी का जिक्र करते हुए केटीआर ने कहा कि दिल्ली के नेता तेलंगाना में मूर्खतापूर्ण राजनीति कर रहे हैं। कर रहे हैं। नेता इतिहास को धार्मिक रंग में रंगने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वे नहीं जानते थे कि तेलंगाना के लोग क्या चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि 2 जून तेलंगाना मुक्ति और गठन दिवस है और राज्य सरकार द्वारा 17 सितंबर को तेलंगाना मुक्ति दिवस मनाने की संभावना से इनकार किया। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों आरएस प्रवीण कुमार और वाईएसआरटीपी के तेलंगाना में राजनीति में प्रवेश का जिक्र करते हुए, उन्होंने कहा कि नई पार्टियों के साथ राष्ट्रीय दलों का समर्थन टीआरएस वोट बैंक को विभाजित करने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने कहा कि विपक्ष की ये तमाम हथकंडे उन्हें हुजूराबाद उपचुनाव जीतने में मदद नहीं करेंगी.

बड़ा सियासी बदलाव! नागालैंड में बिना विपक्ष के चलेगी सरकार

नगर निगम चुनावों से पहले दिल्ली भाजपा का 'सफाई' अभियान, 3 पार्षद किए सस्पेंड

डॉ तमिलिसाई सुंदरराजन ने नागरिकों और कॉर्पोरेट संगठनों से सशस्त्र सेना झंडा दिवस कोष में योगदान करने की अपील की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -