'बेटी की वजह से जिंदा हूं, वरना अभी तक कुछ कर चुकी होती', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
'बेटी की वजह से जिंदा हूं, वरना अभी तक कुछ कर चुकी होती', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री चारु असोपा अपने तलाक को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। चारु अपने पति राजीव सेन से तलाक ले रही हैं। जब उन्होंने इस बात का खुलासा किया था तो कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उन्हें ट्रोल किया था। अब अपने नए वीडियो में इस बारे में चारु असोपा ने चर्चा की है। उन्होंने कहा कि यह सब उनके लिए सरल नहीं है। चारु ने यह भी कहा कि उनकी बेटी जियाना ही उनकी जिंदगी में उम्मीद की किरण है। बेटी के कारण वह जिंदा है। नहीं तो अभी तक वह स्वयं को कुछ कर चुकी होतीं।

चारु असोपा ने हस्बैंड राजीव सेन से अलग होने के अपने फैसले पर बात की। उन्होंने बताया कि इस बात पर बहुत ही नकारात्मक प्रतिक्रिया उन्हें मिली थी। इसके कारण उनकी तबीयत पर भी प्रभाव पड़ा। चारु का कहना है कि वह और राजीव अलग हो रहे हैं, राजीव और जियाना नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने इस फैसले को बदलना क्यों नहीं चाहती हैं।

उन्होंने कहा, 'अगर मैं कोई फैसला ले रही हूं तो वो किसी कारण से है। बहुत सारी चीजें हुईं... उसके बाद यह करने का फैसला लिया। मेरी फेयरीटेल वेडिंग हुई थी... मैं बहुत खुश थी। किन्तु बात नहीं बनी और हमने अलग होना सही समझा।' इसके साथ ही चारु ने कहा कि हाल ही में जब जियाना बीमार थीं, तब उन्हें सपोर्ट करने को कोई नहीं था। उन्होंने बेटी का ध्यान रखने की चक्कर में खुद पर ध्यान नहीं दिया और बाद में खुद बीमार हो गईं। वह बोलीं, 'इतने तेज बुखार में कोई पूछने वाला नहीं था।' इसी कारण वह इन दिनों अपने भाई के घर पर रह रही हैं। आगे उन्होंने कहा कि जिंदगी में पहली बार उन्हें किसी दूसरे के सपोर्ट की आवश्यकता महसूस हुई है। चारु असोपा ने कहा कि कैसे ऑनलाइन मिलने वाली नकारात्मक का प्रभाव उनपर पड़ता है। उन्होंने कहा, 'मैं कमेंट्स पढ़ती हूं। व्लॉग देखती हूं। और मेरा दिल टूटता है।' आगे उन्होंने कहा कि लोग उनकी सिचुएशन को बिना समझे उन्हें जज कर रहे हैं। 

फूट-फूटकर रो रहे हैं राजू श्रीवास्तव के पत्नी-बच्चे, निधन की खबरों से हैं परेशान

कंटेस्टेंट ने सबके सामने बोल दिया कुछ ऐसा कि चौंक गए अमिताभ बच्चन

भाई की शादी में शिखा को देखते ही दिल दे बैठे थे राजू श्रीवास्तव, 12 साल किया इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -