मै थोड़ा स्वार्थी हूँ : रणबीर

Apr 29 2015 02:16 PM
मै थोड़ा स्वार्थी हूँ : रणबीर

बॉलीवुड की नई जनरेशन के सुपरस्टार अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि वह खुद को भी उतना ही अच्छा मानते हैं जितने उनके साथ काम करने वाले निर्देशक को. 32 वर्षीय अभिनेता अपनी आने वाली अनुराग कश्यप की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में एक आवारा लड़के की भूमिका में नजर आने वाले हैं. दूसरा ट्रेलर लॉन्च करने के दौरान रणबीर कपूर ने कहा, मैं निर्देशक जितना अच्छा हूं. मैं अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने के मामले में हमेशा से स्वार्थी रहा हूं.

अनुराग को बॉलीवुड में बहुत गंभीर और बागी निर्देशक माना जाता है, लेकिन वह बच्चों की तरह मासूम हैं. रणबीर एक अन्य फिल्म में काम करने वाले थे लेकिन उस पर बात नहीं बनी तो उन्हें विकास बहल से ‘बॉबे वेलवेट’ की पटकथा मिली. रणबीर ने कहा, विकास ने मुझे यह पटकथा दी थी और मैंने इसे विमान में पढ़ा और फिर अनुराग को फोन किया. मैंने उनसे कहा मैं इस भूमिका को निभाना चाहता हूं. उधर अनुराग ने महसूस किया कि मैंने हमेशा शहरी युवक की भूमिका निभाई है. उन्होंने मुझसे कहा कि वह दो-तीन दिन में मुझसे बात करेंगे.

उन्होंने मुझे एक सप्ताह बाद फोन किया. रणबीर का कहना है कि फिल्म के निर्देशक को उनके साथ काम करने वाले इतना प्यार करते हैं कि कई बार वह खुद को उपेक्षित महसूस करते हैं. उन्होंने कहा, अगर अनुराग को छींक भी आ जाए तो सेट पर मौजूद तमाम लोग उनकी तरफ दौड़ पड़ते हैं. मैंने किसी और के लिए इतनी परवाह नहीं देखी. वह अपने आसपास मौजूद सब लोगों से इतना जुड़े रहते हैं कि लोग उनसे प्यार करने लगते हैं. आपको बतादे की अनुराग कश्यप की इस फिल्म में रणबीर के आलावा अनुष्का शर्मा और करन जोहर भी नजर आएंगे.