बहुत बड़ी पशुप्रेमी है टीवी की यह एक्ट्रेस, कहा- 'मेरे पति मेरी वजह से...'
बहुत बड़ी पशुप्रेमी है टीवी की यह एक्ट्रेस, कहा- 'मेरे पति मेरी वजह से...'
Share:

हाल ही में अभिनेत्री सनाया ईरानी ने कहा है कि ''भारतीय सिनेमा को वन्यजीव कंटेंट के लिए भी जगह बनानी चाहिए.'' वहीं उन्होंने सोनी बीबीसी अर्थ की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित वन्यजीव श्रृंखला 'डायनेस्टीज' के स्क्रीनिंग के अवसर पर कहा, "मैं एक बड़ी पशुप्रेमी हूं और पशुओं के आस-पास रहकर काफी खुश होती हूं. इस सीरीज को बनाने के लिए निर्माताओं ने काफी समय लगाया है. मुझे लगता है कि यह जबरदस्त है. भारतीय सिनेमा को इस तरह की वन्यजीव सामग्रियों के लिए जगह बनानी चाहिए."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "पशुओं, जंगलों और पर्यावरण से संबंधित सभी चीजों के बारे में जागरूकता होना महत्वपूर्ण है." आप सभी को बता दें कि उनके पति व अभिनेता मोहित सहगल ने कहा कि वह सनाया कि वजह से पशु प्रेमी बन गए हैं और आगे उन्होंने कहा, "जब हमने साथ रहना शुरू किया, हमारे पास एक पालतु कुत्ता था. मैं कह सकता हूं कि मैं अब एक एनिमल पर्सन बन गया हूं. जब भी हम छुट्टियों पर जाते हैं, हम हमेशा सुनिश्चित करते हैं कि हम चिड़ियाघर जाएं या वन्यजीवों के बारे में जानें."

आप सभी को बता दें कि 'डायनेस्टीज' 17 जून को सोनी बीबीएस अर्थ पर प्रसारित किया जाएगा. सनाया ईरानी ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है When you have a tee that goes with the theme you must point to it #dynasties a must must watch @sonybbcearth @itsmohitsehgal #animallover इसमें वह अपने पति संग नजर आ रहीं हैं.

'भारत' के सेट पर इस एक्ट्रेस के सामने फूट-फूटकर रोये सलमान खान, जानिए वजह

बेहद ही धांसू अंदाज में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, देखकर पागल हुए फैंस

जमकर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का दर्द, कहा- 'मुझे अनप्रोफेशनल कहते...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -