'मुझे उद्धव की चुनौती मंजूर, कश्मीर जाकर पढ़ूंगी हनुमान चालीसा', CM को नवनीत राणा ने दिया करारा जवाब
'मुझे उद्धव की चुनौती मंजूर, कश्मीर जाकर पढ़ूंगी हनुमान चालीसा', CM को नवनीत राणा ने दिया करारा जवाब
Share:

मुंबई: हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) विवाद मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की कश्मीर जाकर हनुमान चालीसा पढ़ने की चुनौती को अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने कबूल की है। नवनीत राणा ने चुनौती को कबूलते हुए कहा कि, "कश्मीर भारत का अंग है तथा यदि मुख्यमंत्री उद्धव ये समझते हैं कि वहां हनुमान चालीसा का पाठ करना कठिन है तो मैं अवश्य जाऊंगी और पाठ करूंगी।"

वही अपने एक इंटरव्यू में नवनीत राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर खूब हमला बोला है। उन्होंंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कल औरंगाबाद में सभा को संबोधित किया। इस संबोधन में जहां उन्हें मुख्यमंत्री होने के नाते औरंगाबाद की जनता की समस्याओं पर बात करनी चाहिए थी वो वहां मुझे कश्मीर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने की चुनौती दे रहे थे। उन्होंने कहा कि,  इस सभा में उन्होंने औरंगाबाद की दिक्कतों को लेकर बात नहीं की।

आगे नवनीत ने कहा कि, उद्धव कहते हैं कि मंदिर में जाना जरूरी नहीं है... हनुमान चालीसा पढ़ना आवश्यक नहीं है... तो आप कैसे कहते हैं कि आप "हिंदुत्व" को दर्शाते हैं। नवनीत ने बोला कि औरंगाबाद की जनता पानी के लिए परेशान है मुख्यमंत्री ने इसको लेकर कल सभा में कोई जिक्र नहीं किया। वहीं, कश्मीर में टारगेट किलिंग तथा कश्मीरी पंडितों पर चर्चा करते हुए नवनीत राणा ने कहा कि, देश के पीएम एवं गृह मंत्री अमित शाह देश की जनता के साथ हैं। देश की सुरक्षा तथा लोगों की सुरक्षा के लिए ये सरकार हर कदम उठाएगी तथा देश की जनता को इस बात का विश्वास है तथा उनके साथ खड़ी रहेगी।

सत्येंद्र जैन के 'सुस्त लेखन' से ED परेशान, कोर्ट में कहा- 2 घंटे में लिखते हैं एक पेज

'बायोटेक के क्षेत्र में अवसरों की भूमि है भारत..', पीएम मोदी ने बताए 5 कारण

CM नीतीश ने लॉन्च की नई टेक्सटाइल और लेदर पॉलिसी, इन लोगों को मिलेगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -