इस मैसेज को लोगों तक पहुंचाने के लिए कार निर्माता कंपनियों ने बदला Logo

इस मैसेज को लोगों तक पहुंचाने के लिए कार निर्माता कंपनियों ने बदला Logo

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस तेजी से फैला रहा है. सबसे बड़ी बात इस वायरस की अभी तक कोई दवा नहीं बन पाई है. हालांकि, इस महामारी की सिर्फ एक ही दवा है जिसे पूरी दुनिया अपना रही है और वो है सोशल डिस्टेंसिंग. दुनिया इस वक्त लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रही है और ऐसे में वैश्विक अर्थव्यवस्था की कमर टूटी पड़ी है. पर दुनिया भर में सभी कंपनियां सिर्फ एक ही बात की रट लगाए बैठी हैं कि घर पर रहो और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखो और यह आपके लिए भी जरूरी है, वरना यह महामारी आप पर भारी पड़ सकती है.

किलर लुक में जल्द लॉन्च होगा Toyota Fortuner का लिमिटेड एडिशन, जाने डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कार कंपनियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का एक बेहतर मैसेज देने के लिए अपने Logo तक बदल दिए हैं. इनमें Volkswagen, Audi, Mercedes-Benz और Hyundai शामिल है. आज हम इन्हीं कार कंपनियों के लोगो की बात करेंगे जो अब आपको साफ तौर पर बदले हुए दिखाई देंगे.

इन कारों को पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है मारुती सुजुकी

इसके अलावा जर्मनी की कार निर्माता कंपनी Audi, Mercedes-Benz और Volkswagen ने अपने सोशल मीडिया पर सोशल डिस्टेंसिंग का एक बेहतर मैजेस दिया है. कंपनी ने यह मैसेज अपने लोगों को मॉडिफाइ करके दिया है. इन लोगो में आपको दिखेगा कि किस तरह से प्रत्येक मेटल एक दूसरे के टच में नहीं है.

पेशेवर फुटबॉल से कार्लोस पेना ने लिया संन्यास

मेडिकल वर्कर्स के लिए यह एक्टर करेगा अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे खुश

Mahindra XUV500 BS4 लवर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बोली यह बात