लूट सको तो लूट लो, हुंडई दे रही अपनी गाड़ियों पर 90 हजार रु तक का डिस्काउंट
लूट सको तो लूट लो, हुंडई दे रही अपनी गाड़ियों पर 90 हजार रु तक का डिस्काउंट
Share:

साल 2018 के अंत के साथ ही कंपनियां अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर प्रदान कार रही है. कई कार कंपनियां अपने ग्राहकों को इस दौरान एक से बढ़कर एक ऑफर भी पेश कार रही है. वहीं अब इसी बीच हुंडई भी अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लाई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब कंपनी ने अपने कई कारों पर नए साल के आगमन के तहत छूट प्रदान की है. या यह भी कहा जा सकता है कि पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए कई वाहन निर्माता कंपनियां आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर लाई है. खैर आइए जानते है किस कार पर मिल रही है कितनी छूट...

हुंडई कंपनी अपने कई मॉडल पर भारी डिस्काउंट ग्राहकों को दे रही है. ख़बरें है कि इस समय हुंडई अपनी कारों पर इस समय दिसंबर डिलाइट ऑफर चला रही है. इन गाड़ियों में ईयोन, ग्रैंड-आई10, एक्सेंट, i20 और वर्ना को शामिल किया गया है. बता दें कि इस पर कुल 90,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 

EON पर ग्राहक 65,000 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. जबकि GRAND i10 को ग्राहक 85 हजार रुपए के डिस्काउंट के अपने घर ला सकते हैं. वहीं इसके पेट्रोल वेरियंट पर आपको कंपनी फिलहाल 75,000 रुपए  तक का डिस्काउंट दे रही है. हुंडई की एलीट आई20 और आई20 ऐक्टिव पर 50,000 रुपए की छूट मिल रही है. जबकि वर्ना पर भी 50 हजार रुपए की छूट दी जा रही है. वहीं XCENT पर सबसे अधिक 90,000 रुपए तक का डिस्काउंट है. 

फोर्ड ने की नए साल की तैयारी, ग्राहकों को मिलेगा facelifted 2019 Figo का तोहफा

यह है HONDA की सबसे किफायती बाइक, कीमत, फीचर्स, लुक सबमे है दम...

जॉन डीरे का अद्भुत कारनामा, लॉन्च किया छोटा ट्रैक्टर

लॉन्च हुई 110cc Bajaj प्लेटिना, इतनी है कीमत और यह है नए फ़ीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -