Hyundai Venue की बुकिंग हुई शुरू, ये है लॉन्च डेट
Hyundai Venue की बुकिंग हुई शुरू, ये है लॉन्च डेट
Share:

बीते गुरुवार से ह्यूंदै (Hyundai) की सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Venue की ऑफिशल बुकिंग शुरू हो गई है. कंपनी की वेबसाइट और देश भर के डीलरशिप्स में 21,000 रुपये में Hyundai Venue की बुकिंग हो रही है. ह्यूंदै 21 मई को भारत में Venue लॉन्च करेगी. ह्यूंदै की कॉम्पैक्ट एसयूवी चार ट्रिम लेवल और 13 वेरियंट्स में उपलब्ध होगी, जो कि 3 इंजन और ट्रांसमिशन ऑप्शन में आएगी. चार ट्रिम लेवल E, S, EX और SX Hyundai Venue मे हैं. 

इस इलेक्ट्रिक बाइक का माइलेज है जबरदस्त, मिलेगी बहुत कम कीमत में
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार SX ड्यूल टोन वेरियंट इसके अलावा,  डीजल और पेट्रोल (1.0 लीटर) इंजन के लिए है. वहीं, SX+ वेरियंट को 1.0 लीटर पेट्रोल DCT के साथ ऑफर किया जाएगा. 1.4 लीटर मोटर 5 ऑप्शन में उपलब्ध है. वहीं, कस्टमर्स 8 पेट्रोल वेरियंट्स में से अपना पसंदीदा वेरियंट चुन सकेंगे. Hyundai Venue 1.2 लीटर पेट्रोल केवल E और S ट्रिम के दो वेरियंट में ऑफर किया जाएगा. जबकि 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल छह ऑप्शन में उपलब्ध होगा. वहीं, 1.0 लीटर पेट्रोल DCT में केवल S और SX+ ट्रिम होंगे. 7 पेंट स्कीम में Venue तीन ड्यूल-टोन कलर ऑप्शंस के साथ उपलब्ध होगी.

Hero Extreme 200 है शानदार, जानिए खासियत

भारत की पहली कनेक्टेड कार Hyundai की Venue 33 कनेक्टेड फीचर्स के साथ होगा, इनमें से 10 फीचर इंडिया स्पेसिफिक होंगे. यह कार इलेक्ट्रिक सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, रियल एसी वेंट्स, प्रोजेक्टर हेडलैंप, कॉर्नरिंग लैंप्स और कूल्ड ग्लोव्ड बाक्स के साथ आएगी. भारत में ह्यूंदै की इस कॉम्पैक्ट एसयूवी का मुकाबला महिंद्रा की XUV300, फोर्ड इकोस्पोर्ट्स और टाटा नेक्सॉन के ​अलावा मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा से होगा.

इस बाइक का 86 किलोमीटर का है माइलेज, मात्र 7 हजार रुपये में लाए घर

Suzuki मोटरसाइकिल की बिक्री में हुआ इजाफा, इतनी मिली ग्रोथ

इन 3 बाइक्स है लाजवाब, जानिए खासियत  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -