आज Hyundai Venue होगी लॉन्च, ये है संभावित कीमत

आज Hyundai Venue होगी लॉन्च, ये है संभावित कीमत

भारतीय बाजार में कल यानी 21 मई को लॉन्च होने जा रही है और यह सबकॉम्पैक्ट सेगमेंट में देश की पहली कनेक्टेड फीचर्स वाली एसयूवी होगी. लॉन्च होने से पहले इस एसयूवी की कीमतें लीक हो गई हैं. बता दें, लीक हुई कीमतों में सिर्फ तीन मॉडल्स की कीमतें ही सामने आई हैं, जिसमें दो मैनुअल और एक ऑटोमैटिक वेरिएंट है. Rushlane द्वारा लीक हुई कीमतों के अनुसार Venue 1.0 Turbo SX (O) की कीमत 10,09,089 रुपये और Venue 1.4 D SX (O) की कीमत 10,42,915 रुपये Venue के 1.0 Turbo SX+ (DCT) की कीमत 10,65,693 रुपये, बताई गई है.

Scooty Pep Plus से Pleasure Plus 110 में कितना है दम, जानिए तुलना

कल लॉन्च इवेंट में अगर ये कीमतें सही साबित होती हैं तो भारतीय बाजार में यह Mahindra XUV300 और Ford EcoSport के अलावा Maruti Vitara Brezza और Tata Nexon को कड़ी टक्कर देगी. कॉम्पैक्ट एसयूवी चार ट्रिम लेवेल्स और 13 वेरिएंट्स के साथ तीन इंजन और ट्रांसमिशन ऑप्शन में उतारी जाएगी. Hyundai Venue में चार ट्रिम-लेवेल्स E, S, SX और SX हैं. इसके अलावा डीजल और पेट्रोल (1.0L) के लिए अतिरिक्त SX डुअल टोन वेरिएंट भी दिया जाएगा. हालांकि, SX+ वेरिएंट के साथ 1.0 लीटर पेट्रोल DCT मिलेगा. 1.4 लीटर डीजल मोटर 5 विकल्प में मौजूद होगी, हालांकि पेट्रोल वेरिएंट में ग्राहकों को 8 विकल्प मिलेंगे.

भारत में TVS की ये शानदार बाइक 28 मई को होगी लॉन्च

प्राप्त जानकारी के अनुसार E और S ट्रिम्स में पेट्रोल दो वेरिएंट्स Venue 1.2 लीटर उपलब्ध होगी, वहीं 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल 6 इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगी. इसके अलावा 1.0 लीटर पेट्रोल DCT सिर्फ S और SX+ ट्रिम्स में मिलेगा. Hyundai Venue 7 पेंट स्कीम के साथ तीन डुअल-टोन कलर विकल्प में उतारी जाएगी.Venue दो पेट्रोल इंजन - 118bhp/173Nm 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड मिल और 82bhp/115Nm 1.2L Kappa मोटर और एक 1.4 लीटर CRDi डीजल मोटर दिया गया है जो 89bhp की पावर और 220 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. छोटा गैसोलीन (पेट्रोल) मोटर 5-स्पीड मैनुअल के साथ टर्बो-पेट्रोल में उपलब्ध है. यह 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DCT से लैस है। ऑयल बर्नर (डीजल) सिर्फ 6-स्पीड मैनुअल के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Java bikes ने ग्राहको को बनाया दिवाना, जानिए वेटिंग पीरियड

क्यों है Suzuki का ये ब्रांड यंग जेनरेशन के बीच मशहुर

अगर गर्मी में बाइक के माइलेज को लेकर है परेशान, अपनाएं ये तरीके