ग्राहकों को Hyundai Venue कर रही आकर्षित, मिली इतनी बुकिंग
ग्राहकों को Hyundai Venue कर रही आकर्षित, मिली इतनी बुकिंग
Share:

अपनी Venue सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को Hyudai ने भारत में पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया है और उस समय कंपनी ने कहा था कि उसने 15,000 से ज्यादा बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया है. एक हफ्ते बाद यही आंकड़ा अब 20,000 से ज्यादा का हो चुका है. Venue भारत में Hyundai की पहली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है. सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी की डिमांड भारतीय बाजार में तेजी से बढ़ रही है, और यहां Tata Nexon, Mahindra XUV300 और Ford EcoSport जैसे प्लेयर Maruti Suzuki Vitara Brezza, के अलावा मौजूद हैं. आगे पूरी जानकारी विस्तार से

'महेंद्र सिंह धोनी' TVS की इस बाइक के बने पहले ग्राहक

पहली कनेक्टेड एसयूवी Hyundai Venue देश की है. Venue की शुरुआती कीमत कंपनी ने 6.50 लाख रुपये रखी है जो कि टॉप मॉडल 11.10 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक जाती है. Hyundai Venue में डिजाइन लाइन कंपनी की इंटरनेशनल एसयूवी जैसे नई Santa Fe और Palisade जैसी है. फीचर्स की बात करें तो इसमें एक कास्कैडिंग ग्रिल के साथ क्रोम डिटेलिंग, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स के साथ LED DRLs, हाई माउंटेड इंडीकेटर्स और प्रोजेक्टर फॉगलैंप्स दिए गए हैं. इसके अलावा इस एसयूवी में नए स्पोर्टी 16-इंच के एलॉय व्हील्स, रूफ रेल्स और LED टेललैंप्स के साथ Z क्लस्टर पैटर्न्स दिया गया है. Hyundai इस एसयूवी में 7 एक्सटीरियर कलर विकल्प - तीन डुअल टोन विकल्प Denim Blue, Lava Orange और Deep Forest के साथ दे रही है.

भारत में Honda Activa 5G कई खासियतों के साथ हुई पेश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Hyundai Venue मे तीन इंजन विकल्प - 1.0 टर्बो GDI पेट्रोल, 1.2 Kappa पेट्रोल और 1.4 डीजल इंजन के साथ उतारी गई है. टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 118bhp की पावर और 172Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो कि 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन और मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. बता दें, यह सेगमेंट की पहली कार है जिसमें 7-स्पीड DCT दिया गया है. इसके अलावा इसमें दिया गया 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन 82bhp की पावर और 114Nm का टॉर्क जनरेट करता है और यह 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. 1.4 लीटर डीजल मोटर 89bhp की पावर और 220Nm का टॉर्क जनरेट करता है और मैनुअल गियरबॉक्स से यह 6-स्पीड गेयरबाक्स से लैस है. जो ग्राहको के बीच पंसद भी किए जा रहे है.

Bajaj अपनी इस आकर्षक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कर रहा टेस्टिंग

भारत में Honda CB Shine हुई पेश, ये होगी कीमत

भारत में Aprilia Storm 125 का फर्स्ट लुक आया सामने, ये है लॉन्च डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -