Hyundai ने लॉन्च की जबरदस्त टेक्नोलॉजी, स्मार्टफोन से कर सकते है कार कण्ट्रोल
Hyundai ने लॉन्च की जबरदस्त टेक्नोलॉजी, स्मार्टफोन से कर सकते है कार कण्ट्रोल
Share:

वर्तमान मे हुंडई मोटर ग्रुप ने घोषणा की है कि वह एक 'स्मार्टफोन-आधारित वाहन-आधारित प्रदर्शन समायोजन प्रौद्योगिकी' विकसित कर रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को स्मार्टफोन एप्लिकेशन के माध्यम से प्रमुख कार्यों को अनुकूलित करने की अनुमति देता है. कंपनी ने कहा कि यह वास्तव में एक उद्योग का पहला नवाचार था. इस तकनीक के माध्यम से, ड्राइवर 7 प्रदर्शन सुविधाओं को समायोजित कर सकता है, जिसमें अधिकतम इंजन टॉर्क आउटपुट, इग्निशन, एक्सेलेरेशन और डेक्ससेलरेशन क्षमताएं, पुनर्योजी ब्रेकिंग क्षमता, अधिकतम गति सीमा, जवाबदेही, और जलवायु नियंत्रण में उपयोग की जाने वाली ऊर्जा शामिल हैं.

इस महीने ये दो शानदार बाइक होंगी लॉन्च, जानिए खासियत

क्योंकि इलेक्ट्रिक वाहन अपने बाजार हिस्सेदारी का विस्तार करना जारी रखते हैं, विशेष रूप से किराये या कार शेयरिंग उद्योगों में, नई प्रौद्योगिकी चालक अपनी विशिष्ट सेटिंग्स का उपयोग करने की अनुमति देंगे जो भी वे डाउनलोड करते हैं और अपने वाहनों को सर्वर से चलाते हैं. , इस आवेदन में शेष दूरी और विद्युत ऊर्जा आवश्यकताओं का विश्लेषण करके, निर्दिष्ट उद्देश्य के लिए विशिष्ट सेटिंग्स प्रदान करें.

नई Yamaha MT-15 है ग्राहकों की पहले पसंद, KTM 125 Duke को देगी टक्कर

ड्राइवर की सीट के बाहर के उपयोगकर्ता अपनी अनुकूलन सेटिंग ऑनलाइन साझा कर सकते हैं और अन्य उपयोगकर्ताओं से अन्य कस्टम सेटिंग्स आज़मा सकते हैं. सड़क की स्थिति के आधार पर, शहर की सड़कें शहर के केंद्र या पहाड़ों के लिए अनुशंसित सेटिंग्स भी लागू कर सकती हैं. हुंडई मोटर समूह सुरक्षा समस्याओं को रोकने के लिए ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करेगा.

भारतीय बाजार में KTM Duke 790 जल्द होगी पेश, जानें पूरी जानकारी

Ninja ZX10R 2019 को लेकर बड़ी खबर आई सामने, सिर्फ 30 मई तक होगी बुकिंग

TVS Sport की खरीदी पर चल रहा ऑफर, मात्र 4999 रु में लाये घर Two wheeler

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -