हुंडई को रिकॉल करने के बाद कोना ईवी की घरेलू बिक्री को किया समाप्त
हुंडई को रिकॉल करने के बाद कोना ईवी की घरेलू बिक्री को किया समाप्त
Share:

आग और दोषपूर्ण ब्रेकिंग सिस्टम की एक श्रृंखला के बाद, हुंडई मोटर कंपनी अपने सबसे अधिक बिकने वाले इलेक्ट्रिक वाहन (EV), कोना EV की घरेलू बिक्री समाप्त हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोषपूर्ण प्रणालियों ने बड़े पैमाने पर रिकॉल किया।

YTN के अनुसार, हुंडई दक्षिण कोरिया में कोना ईवी की बिक्री की समाप्ति की समीक्षा कर रही थी, जबकि जोयॉन्ग डेली ने एक अज्ञात स्रोत का हवाला देते हुए कहा कि यूरोप में बिक्री जारी रहेगी। कोना ईवी यूरोप के सबसे ज्यादा बिकने वाले ईवीएस में शुमार है। कुल के तीन-चौथाई से अधिक के लिए अपने घर बाजार खाते के बाहर मॉडल की बिक्री। ऑटोमेकर ने रिपोर्टों की पुष्टि करने से इनकार कर दिया, लेकिन रायटर को बताया, हम विभिन्न विकल्पों की समीक्षा कर रहे हैं क्योंकि हम Ioniq 5 क्रॉसओवर इलेक्ट्रिक वाहन को लॉन्च करने की तैयारी करते हैं।

अक्टूबर में, हुंडई ने दक्षिण कोरिया में कोना ईवीएस को याद किया क्योंकि शॉर्ट सर्किट के जोखिम के कारण संभवतः इसकी उच्च-वोल्टेज बैटरी कोशिकाओं के दोषपूर्ण निर्माण के कारण हुआ था। रिकॉल, जिसमें सॉफ्टवेयर अपडेट और निरीक्षण के बाद बैटरी प्रतिस्थापन शामिल हैं, उसमे सितंबर 2017 से मार्च 2020 के दौरान निर्मित 25,564 कोना ईवी शामिल हैं।

फेस्टिव सीज़न के कारण नवंबर में जमकर बिके वाहन, थो​क बिक्री 12.73 फीसदी बढ़ी

सेंसेक्स निफ्टी में फिर हुआ बदलाव

केपीएमजी ने किया एलान, कहा- अर्थव्यवस्था वित्त वर्ष 21 में 1.1 - 13.6 पीसी द्वारा किया जाएगा अनुबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -