आज Hyundai SUV Venue का नया अवतार आएगा सामने, जानिए फीचर

आज Hyundai SUV Venue का नया अवतार आएगा सामने, जानिए फीचर

पहली कॉम्पैक्ट SUV "Venue" से Hyundai ने 17 अप्रैल को पर्दा उठेगा. कंपनी इस कार को भारत और न्यू यॉर्क में एक साथ पेश करेगी. मई के दूसरे सप्ताह में भारतीय मार्किट में नई venue को लॉन्च कर दिया जायेगा. लेकिन लॉन्च से पहले हुंडई के डीलर्स ने अपने स्तर पर नई venue की बुकिंग शुरू कर दी है. इस गाड़ी को 50 हजार रुपये देकर बुक किया जा सकता है. हांलाकि venue की बुकिंग के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी हैं. इस विषय मे अन्य जानकारी इस प्रकार है.

Honda CBR 250RR का वीडियो आया सामने, ये होंगे फीचर

देश में Hyundai पहली स्मार्ट कनेक्टेड कार होगी जिसमें कंपनी की Blue Link टेक्नॉलजी देखने को मिलेगी. इसमें 33 स्मार्ट कनेक्टेड फीचर्स मिलेंगे. और इसके 10 फीचर्स खासतौर पर भारतीय बाजार के हिसाब से शामिल किए गए हैं. इतना ही नहीं  इस कनेक्टिविटी टेक्नॉलजी में AI आधारित वॉयस कमांड, लोकेशन ट्रैक सर्विस, इंजन, सेफ्टी, और कई तमाम फीचर्स इसमें मिलेंगे. venue में आइये जानते है कि क्या कुछ खास देखने को मिलेगा. 

Gugu Energy ने लॉन्च की शानदार मोटरसाइकिल, माइलेज है 300 km

नया 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन venue  में लगाया गया है. जोकि 100 hp पावर होगा। यह 7-स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगा. इसके अलावा venue  में 1.4-लीटर के पेट्रोल और डीजल इंजन भी शामिल किये जायेंगे. इसका पेट्रोल इंजन 100 hp की पावर देगा जबकि जबकि डीजल इंजन 90 hp की पावर देगा. 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से ये दोनों इंजन  लैस होंगे. कंपनी ने ग्राहको की सुविधा के लिए इस वाहन की परफोर्मेनस को बढ़ाया है.

Bajaj Pulsar NS160 ABS की पहली झलक ने राइडर को किया दिवाना, इस दिन होगी लॉन्च

Hero MotoCorp फ्री में कर रही बाइक सर्विस, ये होगा ऑफर

Ducati Scrambler 2019 लॉन्च डेट् आई सामने, जानिए कीमत