बहुत जल्द दस्तक देगी Hyundai Styx, खूबियां और कीमत आई सामने
बहुत जल्द दस्तक देगी Hyundai Styx, खूबियां और कीमत आई सामने
Share:

Hyundai काफी जल्द भारतीय बाजार में नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने की तैयारी में है. बता दें कि Hyundai ने पिछले दिनों ही अपनी पॉप्युलर हैचबैक कार सेन्टरो को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया था. जबकि अब कंपनी नई कार लाने जा रही है. कहा जा रहा है कि अब कंपनी  भारत में अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च कर सकती है.Hyundai अपने इस सबकॉम्पैक्ट SUV को अप्रैल में होने वाले New York International ऑटो शो में उतार सकती है. इसे लेकर ख़बरें काफी तेज है. 

रिपोर्ट की माने तो उम्मीद का जा रही है कि कम्पनी अपनी इस ग्लोबल SUV को भारत के साथ यूनाइडेट स्टेट्स में भी उतारेगी. बात करें इसकी नाम की तो इसे भारत में कंपनी Hyundai Styx के नाम से बाजार में उतार सकती है. लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Hyundai की सबकॉम्पैक्ट SUV भारत में मई तक पेश होगी. 

बताया जा रहा है कि इस गाड़ी की चर्चा काफी दिनों से हो रही है. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि Hyundai Styx को नेक्स्ट-जेनरेशन Grand i10 प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जा रहा है. खास बता यह है कि यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन के साथ आने वाली है. दाम की बता की जाए तो भारत में इसकी कीमत 7.5 लाख रुपये से लेकर 11लाख रुपये की के आस-पास हो सकती है. आधुनिक फीचर्स की तौर पर इसमें डैशबोर्ड में 8.0-इंच की टचस्क्रीन दी जा सकती है. वहीं सुरक्षा के लिहाज से इसमें 7 एयरबैग्स, ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग)+EBD (इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफ़ोर्स डिस्ट्रीब्यूशन), जैसे जरूरी फीचर मिलेंगे.

कभी भा भारत आ सकती है Honda की यह धाकड़ बाइक, हिलाकर रख देंगे फीचर्स

10 लाख रु से अधिक कीमत के साथ भारत आई 2019 Yamaha MT 09

1 लाख रु से अधिक डिस्काउंट, अभी के अभी घर ले आएं Jeep compass

Benelli TRK 502 : सबसे अलग और सबसे जुदा है benelli की ये बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -