हुंडई ने मेड-इन-इंडिया i20 प्रीमियम हैचबैक का निर्यात किया शुरू
हुंडई ने मेड-इन-इंडिया i20 प्रीमियम हैचबैक का निर्यात किया शुरू
Share:

ऑटोमेकर हुंडई इंडिया ने अपने सभी नए i20 प्रीमियम हैचबैक के खेल को बताया। कंपनी ने आज आधिकारिक तौर पर अपने सभी नए i20 प्रीमियम हैचबैक के निर्यात को शुरू करने की घोषणा की, जो देश में पहले से ही बिक्री पर है।

180 इकाइयों के पहले बैच को दक्षिण अफ्रीका, चिली और पेरू जैसे देशों में निर्यात किया जाएगा। कार को 35,000 से अधिक बुकिंग के साथ भारतीय बाजार से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

हुंडई ने नवंबर 2020 तक वैश्विक बाजारों में i20 की 5.16 लाख इकाइयों का निर्यात किया है, वर्ष 2007 में इसकी पहली शुरुआत के बाद से। हुंडई ने वर्षों में कई निर्यात मील के पत्थर दर्ज किए। वर्तमान में कंपनी वैश्विक बाजारों में 10 मॉडल निर्यात करती है। इसमें सैंट्रो, ग्रैंड i10, Xcent, ग्रैंड i10 Nios, ऑरा ऑल-न्यू i20 एक्टिव, वेरना, वेन्यू और नई क्रेटा शामिल हैं। ऑल-न्यू i20, एसएस किम, एमडी और सीईओ के निर्यात की शुरुआत के बारे में जानकारी देते हुए। हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने कहा- "सभी नए i20 ने भारत में अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडलों में से एक बन गया है। हम निर्यात की शुरुआत के साथ 'मेक इन इंडिया' के लिए अपनी नई प्रतिबद्धता को चिह्नित करते हुए प्रसन्न हैं।"

नए संसद भवन निर्माण का रास्ता साफ, सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी

गाजियाबाद हादसा: एक्शन मोड में योगी सरकार, आरोपियों पर लगेगा NSA

Ind Vs Aus: भारत को बड़ा झटका, चोट के कारण टीम से बाहर हुआ ये तूफानी बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -