Hyundai Santro से जुड़ी बड़ी खबर, CNG वैरियंट में इस दिन होगी पेश
Hyundai Santro से जुड़ी बड़ी खबर, CNG वैरियंट में इस दिन होगी पेश
Share:

जल्द ही hyundai एक बड़ा धमाका करने वाली है. आपको बता दें कि कंपनी क एनए santro से जुड़ी एक नई ख़बर के मुताबिक, यह गाड़ी CNG वैरियंट में आएगी. खबरें मिले है कि यह नई गाड़ी यह एक इंजन और दो गियरबॉक्स में आएगी. Santro Magna CNG की एक्स शोरूम कीमत 5.00 लाख रुपये और Hyundai Santro Sportz CNG की कीमत 5.35 लाख रुपये तय की गई हैं. 

बजाज की सबसे सस्ती Pulsar NS 125 लॉन्च, यह है खासियत ?

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 23 अक्टूबर को यह लॉन्च होने जा रही है. नवरात्र और दिवाली के चलते सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपने नए मॉडल पेश कर रही है. ऐसे में हुंडई अपनी नई सेंट्रो को भी लॉन्च करने के लिए तैयार है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि कंपनी ने इसकी बुकिंग भी 10 अक्टूबर से शुरू कर दी है. वहीं ग्राहक इसे अभी से बुक करा सकते हैं. ध्यान रहें कि इसकी बुकिंग केवल एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए ही की जा सकती है. बात करें इसकी कीमत की तो जो ग्राहक इसे खरीदना चाहते हैं वे ऑनलाइन पोर्टल से Santro को 11,000 रुपए में बुक कर सकते हैं. 

TVS की नई पेशकश युवाओं की पहली पसंद WEGO का नया मॉडल

वहीं Hyundai की नई Santro में 1.1-लीटर का 4-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन कंपनी देने जा रही है. यह इंजन 68 bhp पावर और 99 Nm पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. वहीं इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स से लैस किया गया है. हुंडई की यह कार 1 लीटर पेट्रोल में 20.3 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है. पुरानी सेंट्रो के मुकाबले इसे बड़ा बनाया गया है. यह कार देखने में किसी लग्जरी कार की तरह मैं को भा जाती है. 

यह भी पढ़ें...

 

इतने सारे एडवांस फीचर के साथ YAMAHA की नई बाइक ने दी दस्तक

हिंदुस्तान में ली 2019 कावासाकी वर्सिस 650 ने एंट्री, कीमत कर देगी रोंगटे खड़े

भारतीय सडकों पर फिर फर्राटा भरेगी जावा मोटरसाइकिल, जानिए कुछ ख़ास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -