हुंडई दे रहा है आकर्षक ऑफर, ७० हजार तक होगी बचत
हुंडई दे रहा है आकर्षक ऑफर, ७० हजार तक होगी बचत
Share:

हुंडई अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है बेहत ही आकर्षक ऑफर, ग्राहक अब खरीदी कर ७० हज़ार तक की बचत कर सकते है जानना चाहते है कैसे तो आइये हम बताते है हुंडई डीलर्स हाल में लॉन्च हुई सैंट्रो को अतिरिक्त लाभ के साथ बेच रहे हैं। हुंडई  की हैचबैक कार 70 हजार रुपए तक के लाभ के साथ उपलब्ध है। इसके साथ ही कार पर चार साल की फ्री एक्सटेंडेट वारंटी मिल रही है। हुंडई कार पर मिल रहा ये डिस्काउंट छोटी कारों की ब्रिकी बढ़ाने के लिए दी जा रही है। इसके साथ ही अगले कुछ महीनों में एंट्री लेवल और मिड साइकिल सेगमेंट में कई नई एंट्री होने वाली है। जिसे देखते हुए हुंडई ज्यादा से ज्यादा कार निकाल देना चाहती है। 

अगर ऑटो बाजार की बात करे तो फेस्टिवल सीजन होने की वजह से हर कंपनी मार्किट लीड करने की होड़ में एक दूसरे से आगे निकल जाना चाहती है वही आने वाले महीनो में टाटा टियागो का अपडेट वर्जन लॉन्च होने वाला है, इसके साथ ही मारुति सुजुकी एस प्रेसो भी इस महीने के अंत तक लॉन्च होने वाली है। हुंडई सैंट्रो पर तीन साल की वारंटी या एक लाख किलोमीटर की वारंटी मिल रही है। इसके साथ ही तीन साल रोडसाइड असिस्टेंट पैकेज भी स्टैंडर्ड रूप में मिल रहा है। 

बाजार के हालत पर नज़र डाले तो पता चलता है कि  इन दिनों ऑटो इंडस्ट्री मंदी के दौर से गुजर रही है। इस मंदी का असर बजट हैचबैक सेगमेंट पर भी नजर आ रहा है। वहीं नई सैंट्रो को मंदी के अतिरिक्त सेगमेंट में मारुति सुजुकी वैगन-आर से कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है। अप्रैल से अगस्त 2019 के बीच सैंट्रो की 24,500 यूनिट्स बिकी हैं। जबकि मारुति सुजुकी ने इसी समयावधि में 62 हजार यूनिट्स नई वैगन-आर की बेची हैं। वही हुंडई सैंट्रो पर मिलने वाले बड़े डिस्काउंट की एक वजह ग्रैंड आई10 पर पर ग्राहकों को मिलने वाला डिस्काउंट है। दरअसल, हुंडई ग्रैंड आई10 पर 1 लाख रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। ज्यादा डिस्काउंट के कारण प्रीमियम और बेहतर हैचबैक की कीमत हुंडई सैंट्रो के करीब आ जाती है। जिससे सैंट्रो के लिए मुकाबला बढ़ जाता है। 

Burgman Street से TVS Ntorq कितनी है अलग, जानिए तुलना

स्कोडा ने लांच की कोडिअक एंड सुपर्ब का कॉर्पोरेट एडिशन, जाने फीचर्स एंड कीमत

हीरो की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद ख़ास, जाने इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -