किसी लग्जरी कार से कम नही होगी Hyundai की नई Santro, देखते ही बन जाएगा आपका मूड

किसी लग्जरी कार से कम नही होगी Hyundai की नई Santro, देखते ही बन जाएगा आपका मूड

 

हुंडई की नई सेंट्रो जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाली है. खबरें है कि कंपनी अपनी इस नई गाड़ी को 23 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है. नवरात्र और दिवाली के चलते सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपने नए मॉडल पेश कर रही है. ऐसे में हुंडई अपनी नई सेंट्रो को भी लॉन्च करने के लिए तैयार है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि कंपनी ने इसकी बुकिंग भी 10 अक्टूबर से शुरू कर दी है. वहीं ग्राहक इसे अभी से बुक करा सकते हैं.  23 अक्टूबर को Hyundai की नई Santro लॉन्च की जाएगी.

युवाओं की पहली पसंद, भारत में दस्तक देने जा रही है यह दमदार स्पोर्ट्स बाइक

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसकी बुकिंग केवल एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए ही की जा सकती है. बात करें इसकी कीमत की तो जो ग्राहक इसे खरीदना चाहते हैं वे ऑनलाइन पोर्टल से Santro को 11,000 रुपए में बुक कर सकते हैं. कंपनी 23 अक्टूबर से ग्राहकों को यह कार डिलिवर करेगी. इसकी कीमत की के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक्स-शोरूम कीमत 4 लाख रुपए में लॉन्च होगी. 

KTM Duke को पछाड़ेगी यह बाइक

वहीं Hyundai की नई Santro में 1.1-लीटर का 4-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन कंपनी देने जा रही है. यह इंजन 68 bhp पावर और 99 Nm पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. वहीं इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स से लैस किया गया है. हुंडई की यह कार 1 लीटर पेट्रोल में 20.3 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है. पुरानी सेंट्रो के मुकाबले इसे बड़ा बनाया गया है. यह कार देखने में किसी लग्जरी कार की तरह नजर आती है.  

यह भी पढ़ें...

इतने सारे एडवांस फीचर के साथ YAMAHA की नई बाइक ने दी दस्तक

मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?

TVS की इस बाइक की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, कीमत 50 हजार रु से भी कम