इतनी डिस्काउंट कीमत पर मिल रही Hyundai Santro
इतनी डिस्काउंट कीमत पर मिल रही Hyundai Santro
Share:

भारतीय बाजार में Hyundai Santro एक लोकप्रिय बजट कार है. अपनी इस एंट्री-लेवल हैचबैक पर Hyundai 31,000 रुपये तक की छूट दे रही है. इसमें 11,000 का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का कैशबैक शामिल है. यहां जानना जरूरी है कि यह ऑफर केवल इस महीने तक के लिए सीमित है. नई Santro भारतीय बाजार में अक्टूबर 2018 में लॉन्च हुई थी. माना जा रहा है कि इस डिस्काउंट के पीछे कार की बिक्री में आई कमी एक बड़ा कारण है. हालांकि, इस साल की शुरुआत से ही भारतीय ऑटो इंडस्ट्री में लगातार गिरावट देखी जा रही है, जिसके कई प्रकार की वजहे हो सकती है.

रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही हीरो मोटोकॉर्प की, ये प्रीमियम बाइक

अपनी नई Santro की 6906 कारों की बिक्री Hyundai ने मार्च 2019 में की है. वहीं, फरवरी 2019 में Hyundai Santro की 8280 यूनिट्स की बिक्री हुई थी. इस महीने Hyundai Santro की बिक्री में (-17) फीसद की गिरावट दर्ज की गई है. बता दें कि Hyundai ने अपनी Hyundai Santro की अब तक 50,000 से भी ज्यादा कारों की बिक्री की है. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण कोरियन कंपनी अपनी Santro की कीमतों में जल्द बढ़ोतरी कर सकती है. दरअसल Hyundai ने Santro की लॉन्च के समय ही कहा था. कि इसकी कीमतों को 50,000 कारों की बिक्री के बाद बढ़ाया जा सकता है.

ये तीन बाइक देती है 95 किलोमीटर का माइलेज, मिलेगी बहुत कम कीमत में

कंपनी ने पावर देने के लिए नई Hyundai Santro को इसमें 4-सिलेंडर, 1.1-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 68 bhp का मैक्सिमम पावर और 99 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. इसमें 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है. वहीं, पहली बार इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है. नई Hyundai Santro बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स के साथ आती है, जिसमें ब्राइट कैबिन के साथ 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, Apple Car Play और Android Auto के जरिए कार से यूजर्स अपने स्मार्टफोन को कनेक्ट कर सकते हैं.

हीरो की ये बाइक या स्कूटर मात्र 2000 रु में लाए घर

TVS Ntorq 125 से Hero Destini 125 में कितना है दम, ये है तुलना

इन ब्रांड की बाइक मिल रही हैं महज 9 हजार रुपये में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -