जानिए क्या गुल खिला रही है नई Santro, एक माह में हुई कितनी बुकिंग ?
जानिए क्या गुल खिला रही है नई Santro, एक माह में हुई कितनी बुकिंग ?
Share:

23 अक्टूबर 2018 को भारतीय बाजार में लॉन्च की गई नई सैंट्रो लगातार धूम मचा रही है. बता दें कि यह इस साल की सबसे बड़ी लॉन्चिंग में से एक रही है. न्यू Hyundai Santro, इसने कंपनी को एंट्री लेवल सेगमेंट में फिर से मजबूत कर दिया है. लॉन्च के एक महीने के भीतर ही कोरियन कार निर्माता कंपनी को इस कार के लिए 30,000 हजार से ज्यादा की बुकिंग मिल चुकी है. यह कंपनी के लिए एक बड़ी बात है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार पर अभी वेटिंग पीरियड कलर और वेरिएंट के हिसाब से चार महीने तक जा पहुंचा है. कंपनी ने नई सैंट्रो के प्रोडक्शन को बढ़ाने का फैसला लिया है, साथ ही वेटिंग पीरियड कम करने के लिए नवंबर में बिक्री लक्ष्य को 10,000 यूनिट्स तक कंपनी ने बढ़ा दिया है.

गाड़ी को लेकर कंपनी ने कहा है कि पिछले महीने बिक्री लक्ष्य 8500 यूनिट था. Hyundai की ओर से ये भी जानकारी दी गई है कि कंपनी नई सैंट्रो के AMT वेरिएंट्स के प्रोडक्शन पर भी ध्यान केंद्रित करेगी. क्योंकि कुल बिक्री में 35 प्रतिशत हिस्सा AMT वेरिएंट्स का रहता है. आपको बता दें कि इस गाड़ी की शुरुआती क़ीमत 389,900 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है. नई गाड़ी में मॉडर्न स्टाइलिश टॉलबॉय डिज़ाइन, प्रीमियम केबिन, नई टेक्नोलॉजी, बेहतर परफॉर्मेंस और पहले से बेहतर सेफ्टी फीचर्स शामिल है. वहीं इसमें 4- सिलिंडर 1.1 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, ये इंजन 69ps का पावर पैदा करने में सक्षम है.

नए अवतार में आएगी Bajaj Pulsar 220F, ये होगी खूबियां

44 साल बाद भारत में हुई है Jawa motorcycle की वापसी, इस शहर को मिली पहली लीडरशिप

हौंडा की दहाड़, एक साथ पेश की CBR650R और CB650R

Superbike Festival Season 2018 : हर ब्रांड की बाइक होगी शामिल, 3 दिनों तक चलेगा आयोजन

यह है यामाहा की सबसे धाकड़ बाइक, भारत में इस दिन की जाएगी पेश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -