हुंडई ने एक बार फिर से दिया ग्राहकों को बड़ा झटका, बढ़ा दिए इस कार के मूल्य
हुंडई ने एक बार फिर से दिया ग्राहकों को बड़ा झटका, बढ़ा दिए इस कार के मूल्य
Share:

हुंडई इंडिया ने ग्राहकों के मध्य पॉपुलर वेन्यू कॉम्पैक्ट SUV (Venue Compact SUV)  के मूल्य में वृद्धि हुई है. कंपनी ने लागत मूल्य में इजाफे का हवाला देकर कीमत में 12,100 रुपये तक की वृद्धि की गई है. वेन्यू के बेस वेरिएंट के दाम में सबसे अधिक 1.72 फीसद का बढ़ोतरी की गई है.  इतना ही नहीं कंपनी बहुत जल्द भारतीय मार्केट में 2022 वेन्यू फेसलिफ्ट (2022 Venue Facelift) लॉन्च करने वाली है जिसकी तैयारियां लगभग पूरी हो गई है. नई हुंडई वेन्यू के फेसलिफ्ट मॉडल को टेस्टिंग के दौरान निरंतर देखा जा रहा है और स्पाय फोटो में ये मॉडल अब प्रोडक्शन के लिए तैयार दिखाई दे रहा है.

कितनी बढ़ी किस मॉडल की कीमत?: हुंडई इंडिया ने जनवरी 2022 में ही कारों के दाम में भी बढ़ोतरी हुई है. कार के पेट्रोल वेरिएंट के सभी मॉडल्स के मूल्य 12,000 रुपये बढ़ाया जा चुका है, वहीं इसके डीजल वेरिएंट की सभी ट्रिम्स अब 12,100 रुपये महंगा हो चुका है. हुंडई वेन्यू की नई एक्सशोरूम मूल्य 7.11 लाख रुपये हो चुकी है जो टॉप मॉडल के लिए 11.83 लाख रुपये तक जा सकती है. कार के मूल्य बढ़ाने के अलावा हुंडई ने वेन्यू के 4 वेरिएंट्स की बिक्री इंडिया में बंद की जा चुकी है जिनमें S (O) IMT, S (O) DCT, SX (O) IMT और S (O) डीजल शामिल हैं.

10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम: डिजाइन के बारें में बात की जाए तो कार के साथ बदली हुई ग्रिल मिलेगी जो अपडेटेड क्रेटा और नई टूसॉन से भी मिल रही है. यहां स्प्लिट हेडलैंप्स पहले जैसे रहने का अनुमान है. कार को नए डुअल-टोन अलॉय व्हील्स मिलने वाले है जिससे इसका लुक और बेहतर हो सकते है, वहीं पिछले भाग में नए स्प्लिट LED टेललैंप्स के साथ Ioniq5 जैसे तिकोने एलिमेंट मिल जाएंगे. कार के केबिन में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. इसके अलावा कंपनी नए रंग का इंटीरियर और ताजा लुक वाली अपहोल्स्ट्री कार को दे सकती है.

टीवीएस ने ग्राहकों के लिए पेश की खास सुविधा से भरपूर नई स्कूटर

दो नए कलर वेरिएंट में टाटा ने पेश की अपनी नई कार

बड़ी खबर! लॉन्चिंग के पहले ही इस कार के लिए 6 माह पहले से शुरू हुई वेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -