हुंडई अपनी इन कारों पर दे रही भारी छूट
हुंडई अपनी इन कारों पर दे रही भारी छूट
Share:

इंडिया में सबसे अधिक कारों की बिक्री के केस में हुंडई मोटर दूसरे स्थान पर बने हुए है. देश में कंपनी के कई मॉडल्स बिक्री के लिए पेश की जा चुकी है. इस माह हुंडई मोटर अपनी कुछ चुनिंदा कारों पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. 

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस (Hyundai Grand i10 NIOS): हुंडई मोटर अपनी सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक Grand i10 Nios पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. यानि इस कार की खरीद पर कस्टमर 13 हजार रुपये तक की बचत भी कर पाएंगे. हुंडई ग्रैंड आई 10 NIOS का शुरुआती एक्स शोरूम मूल्य 5.68 लाख रुपये, जबकि इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 8.46 लाख रुपये है.

हुंडई आई 20 (Hyundai i20): हुंडई मोटर अपनी I20 हैचबैक के Magna और Sportz जैसे केवल दो वेरिएंट्स पर डिस्काउंट को पेश कर रही है. इस डिस्काउंट के अंतर्गत कैश डिस्काउंट के रूप में 10 हजार रुपये और एक्सचेंज बोनस के रूप में 10 हजार रुपये की छूट भी दी जा रही है, यानि ग्राहक इस कार की खरीद पर 20 हजार रुपये तक की बचत भी कर पाएंगे. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.19 लाख रुपये है जो 11.83 लाख रुपये भी तय कर सकती है.

हुंडई ऑरा (Hyundai Aura): हुंडई अपनी सेडान कार ऑरा पर 10 हजार रुपये की नगद छूट, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और 3000 रुपये के कॉर्पोरेट छूट सहित कुल 23,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. साथ ही इसके सीएनजी वैरिएंट पर ₹10,000 का एक्सचेंज बोनस और ₹3,000 की कॉर्पोरेट छूट मिल रही है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.30 लाख रुपये और टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 8.87 लाख रुपये है.

सामने आए हुंडई ने अपनी न्यू वरना के शानदार फीचर्स, जानिए क्या है इसकी कीमत

मर्सिडीज ने ने दिया अपने ग्राहकों को बड़ा झटका, एकदम से बढ़ा दी इन कारों की कीमत

टाटा की इन कारों पर मिल रही है भारी छूट, आज ही ले आएं अपने घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -